प्रेमी के किचन में जमीन के 6 फीट नीचे दबी मिली प्रेमिका की लाश - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Saturday, September 4, 2021

प्रेमी के किचन में जमीन के 6 फीट नीचे दबी मिली प्रेमिका की लाश



तिरुवनंतपुरम: केरल पुलिस ने शनिवार को एक महिला के 15 अगस्त से लापता होने की खबर के बाद इडुक्की जिले में उसके प्रेमी के घर के अंदर खोदे गए गड्ढे से उसका शव बरामद किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया रसोई से निकाले गए शव की पहचान उसके सबसे छोटे बेटे ने की, जिसने पुलिस को इसकी पुष्टि की. तीन बच्चों की मां सिंधु अपने पति से अलग होने के बाद से पिछले चार साल से अपने प्रेमी बिनॉय के साथ रह रही थी. दोनों अपने 12 साल के बेटे के साथ आदिमाली के पास एक छोटे से घर में रह रहे थे, जो बिनॉय का था.

पुलिस और स्थानीय लोगों ने सिंधु की तलाश शुरू की, जब उसके रिश्तेदारों ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया और एक याचिका दायर की कि वह इस स्वतंत्रता दिवस के बाद से लापता है. जांच के बाद पता चला कि बिनॉय भी अचानक लापता हो गया था.

शुक्रवार को पुलिस ने अन्य लोगों के साथ उसके परिसर में गहन तलाशी ली और रसोई खोदने का भी फैसला किया. विशेषज्ञों ने कहा, सिंधु छह फीट के गड्ढे में दबी मिलीं.

विशेषज्ञों ने कहा कि अपराध और कवर-अप विशेषज्ञता के साथ किया गया था – यह स्पष्ट हो गया, क्योंकि खोजी कुत्तों को विचलित करने के लिए शरीर के साथ बहुत सारे मिर्च पाउडर को गड्ढे में डाल दिया गया था. शव मिलने के बाद पुलिस ने खुदाई बंद कर दी और शनिवार की सुबह वे फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ लौटे और शव को बाहर निकाला गया.

ऑपरेशन की देखरेख कर रही इडुक्की पुलिस ने कहा कि शव को अब पोस्टमार्टम के लिए कोट्टायम मेडिकल कॉलेज ले जाया जाएगा. सिंधु के रिश्तेदारों ने कहा कि बिनॉय 10 अगस्त को अपने सबसे छोटे बेटे को अपने रिश्तेदार के घर ले गया और अकेला वापस आया था. 11 अगस्त को सिंधु ने अपनी बेटी को फोन किया, जो अपने पिता के साथ रहती है. उसने बिनॉय द्वारा प्रताड़ित किए जाने की शिकायत की और उसके बाद सिंधु की ओर से कोई बातचीत नहीं हुई.

14 अगस्त को, सबसे छोटा बेटा बिनॉय के घर लौटा और अपनी मां को गायब देखा और उसके रिश्तेदारों को संदेश दिया, जिसने अगले दिन गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई.
पुलिस के आने के बाद भी उन्होंने उसके छोटे बेटे के इस बयान को ज्यादा महत्व नहीं दिया कि घर का किचन फिर से बन गया और वे चले गए. हालांकि, बिनॉय के लापता होने के बाद चीजें तेजी से आगे बढ़ने लगीं. उसके रिश्तेदारों द्वारा और संदेह किए जाने के बाद पुलिस ने रसोई के फर्श को खोदने का फैसला किया. बिनॉय की तलाश की जा रही है.

No comments:

Post a Comment