लाखों की ठगी मामले पर भाजपा नेता राहुल शिवहरे पुलिस रिमांड पर... 2018 से चल रहा था फरार.... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Saturday, July 24, 2021

लाखों की ठगी मामले पर भाजपा नेता राहुल शिवहरे पुलिस रिमांड पर... 2018 से चल रहा था फरार....





रेवांचल टाईम्स - लंम्बे समय से चल रहे फरार, सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेता सिवनी जिले के धूमा से है जनपद सदस्य थाना धूमा में गुंडा लिस्ट में भी नाम दर्ज

        भोपाल, जबलपुर- रेत की खदान ठेकेदारी के नाम पर अपने ही मामा के बेटे को रेत खदान में हिस्सेदारी देने के मामले में लाखों रुपए की ठगी और धोखाधड़ी करने वाले सिवनी जिले के भाजपा नेता राहुल शिवहरे फिलहाल फिलहाल जेल की हवा खा रहे है। पिछले दिनों जमानत याचिका खारिज होने के बाद कैंट थाना जबलपुर ने राहुल शिवहरे को रिमांड पर लेकर पूछताछ की है वही जबलपुर के वकील नारायण दुबे नितिन पांडे और आशीष पांडे ने  राहुल शिवहरे की जमानत याचिका के विरोध में कोर्ट में दस्तावेज पेश किए थे और दलील दी थी जिस पर सुनवाई करते हुए जबलपुर सिविल कोर्ट ने राहुल शिवहरे की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

सिवनी जिले के धूमा  शिवहरे होटल संचालक राजकुमार शिवहरे के छोटे पुत्र राहुल शिवहरे के कई भाजपा नेताओं से करीबी संबध ,एंव सिवनी धूमा से जनपद सदस्य भी है, राहुल शिवहरे के कई भाजपा नेताओं के साथ फोटो भी है जो फेसबुक में डाले हुए हैं , जो चर्चा का विषय बना हुआ है, आरोपी बीते साल 2018 से फरार चल रहा था, जिसके चलते उस पर जबलपुर पुलिस ने 6 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। वही सिवनी जिले के धूमा से जनपद सदस्य होने एंव धूमा थाने में गुंडा लिस्ट में नाम दर्ज होने के बाद भी 2018 से जबलपुर पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार फरार राहुल शिवहरे के धूमा पुलिस के साथ मधुर संबंध के साथ-साथ अक्सर  उठना बैठना होता रहा है।


भाजपा नेता राहुल शिवहरे ने अपनी नेतागिरी की दम पर जबलपुर निवासी अपने ही मामा के बेटे को अपना शिकार बनाया, राहुल ने जबलपुर निवासी पिंटू चौकसे को रेत खनन में पार्टनर बनाकर उससे 32 लाख रुपए ठग लिए, आरोपी ने पिंटू चौकसे को सिवनी केवलारी में स्थित रेत खदान में 45% का पार्टनर बनाकर उनसे 32 लाख रुपए ले लिए जबकि राहुल का उस खदान में 37% का हिस्सा था। पिंटू चौकसे की शिकायत पर 2018 में जबलपुर कैंट थाना पुलिस ने राहुल पर धारा 420,67,68,71 के तहत मामला दर्ज क्या हुआ था, तभी से जबलपुर पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार राहुल शिवहरे फरारी काट रहा था।


हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत हो चुकी थी खारिज

भाजपा नेता राहुल शिवहरे बीते तीन सालों से लाखों की ठगी के और कई मामले में फरार चल रहा था, सिवनी जिले के कई थानों सहित जबलपुर के कैंट और गोरखपुर थाने में अपराध दर्ज होने के बाद आरोपी राहुल शिवहरे ने हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी, जिसे खारिज कर कर दिया गया था.

       राजनैतिक संरक्षण और नेताओं के साथ राजनैतिक संबंध के दम पर धोखाधड़ी और ठगी के मामले पर कानून को ठेंगा दिखाते हुए पिछले 3 सालों से पुलिस के साथ आंख मिचौली का खेल खेला जा रहा था आखिरकार पूरी कोशिश है और प्रयाग जब नाकाम हुए तो अपने आप को कानून के आगे सरेंडर करने को मजबूर हो गया।


फिलहाल जबलपुर की कैंट पुलिस ने धूमा शिवहरे होटल के संचालक राजकुमार शिवहरे के पुत्र और राजीव शिवहरे के छोटे भाई धूमा से जनपद सदस्य राहुल शिवहरे को फिलहाल रिमांड पर लिया हुआ है धोखाधड़ी के मामले से जेल में समय बिता रहे राहुल शिवहरे पर अनेक मामलों पर जांच चल रही है जानकारी के मुताबिक एक दर्जन से ज्यादा ऐसे आपराधिक मामले हैं जिन पर जांच-पड़ताल जबलपुर की कैंट पुलिस कर रही है गोरखपुर थाना जबलपुर में पिस्टल सप्लाई के मामले में धारा 302 के तहत मामले की भी राहुल पर राहुल के खिलाफ जांच चल रही है ऐसे ही कई मामले को लेकर पुलिस संबंधित को रिमांड में लेकर जांच में जुटी हुई है और ऐसे कई मामले को खंगालने में लगी हुई है।

No comments:

Post a Comment