वृद्धाश्रम के वृद्धों को लगा कोविड से बचाव का द्वितीय डोज - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, June 11, 2021

वृद्धाश्रम के वृद्धों को लगा कोविड से बचाव का द्वितीय डोज



मण्डला 11 जून 2021

कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण आवश्यक है। शासन द्वारा 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिकों का वैक्सीनेशन किया जा रहा है। सामाजिक न्याय एवं निःशक्त जन कल्याण विभाग तथा स्वास्थ्य विभाग के सामंजस्य से रपटाघाट स्थित वृद्धाश्रम में निवासरत वृद्धों को आज वैक्सीनेशन की द्वितीय डोज लगाई गई। इस दौरान सामाजिक न्याय विभाग से पीयुष पांडे एवं स्वास्थ्य विभाग से दर्पण दुबे उपस्थित रहे।

जानकारी के अनुसार वृद्धाश्रम में निवासरत 8 वृद्धों को 10 मार्च को कोविड-19 का प्रथम टीका लगाया गया था। गाईडलाईन के अनुरूप सभी वृद्धजनों को 11 जून को कोविड वैक्सीनेशन का द्वितीय टीका लगाया गया। टीकाकरण के पश्चात् सभी वृद्धजनों के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। सभी वृद्ध स्वस्थ हैं। उन्होंने जनसामान्य से आव्हान किया है कि वे भी वैक्सीन के संबंध में प्रचलित भ्रांतियों और शंकाओं को नकारते हुए अपना टीकाकरण अवश्य कराएं।

No comments:

Post a Comment