तेज रफ्तार रेत से भरे डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार दो लोगों में से एक की मौके पर मौत - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Wednesday, June 16, 2021

तेज रफ्तार रेत से भरे डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार दो लोगों में से एक की मौके पर मौत

 




नैनपुर में रेत के डम्फर और बाइक सवार में टक्कर,बालाघाट सड़क मार्ग पर आई.टी.आई के पास की घटना एक की मौके पर मौत




रेवांचल टाइम्स :- तेज गति से भाग रहे रेत माफिया चोरों के डम्फर ने आज दो निर्दोष को सामने से कुचल डाला।

जिस से एक की सर फटने से मौके पर मौत हो गई। 

घटना बालाघाट सड़क मार्ग पर आई.टी.आई के पास घटी डम्फर के टायर के नीचे दोनो युवक आ गए। ग्रामीणों के द्वारा नैनपुर थाने में सूचना दी गई खबर मिलते ही चंद मिनटों में चंपा शंकर एंबुलेंस से दोनो को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

जहां डॉक्टर पंकज चौधरी जी ने एक सांगवा नैनपुर निवासी नितेश इन्वाती 23 को मृत घोषित कर दिया,

वहीं दूसरा ग्राम इटका वार्ड नंबर सात नैनपुर राकेश पिता मोहन धुर्वे 25 निवासी जो भी गंभीर हालत में है। जिसका इलाज जारी है। 

डम्फर और मोटर साईकिल को पुलिस ने थाने में खड़ा कर दिया है। डम्फर एमपी 50 h,1402 में ड्राइवर अंकित है, पूछताछ के अनुसार किसी सुरेंद्र बिसेन लालबर्रा बालाघाट जिले का नाम आ रहा है। 

गनीमत थी की मौके पर  नैनपुर पुलिस आ गई, नही तो टायर के नीचे दोनो को देखकर और चालू डम्फर देख के लोग उग्र हो रहे थे।गौर तलब हो बहेरी की रेत खदान बंद है। 

वन विभाग की आपत्ति के चलते बम्हनी बंजर के पास की खदान में रॉयल्टी ज्यादा है, जिस से ग्राम पंचायत गुडरु जिला बालाघाट से रेत नैनपुर आती है। एक चक्कर तो ईमानदारी का होता है बाकी के चक्कर में पूरा खेल रात भर बिना रॉयल्टी के होता है।


इस ओर नाही मंडला न बालाघाट जिला प्रशासन का ध्यान जा रहा है। आलम ये है कि रात दिन भाग रहे रेत के वाहन मौत बांट रहे हैं।ये डम्फर भी रेत का था जिस का चालक इतनी जल्दी भागा की गाड़ी भी बंद नही कर पाया। पास की खदान न चालू होने से दूर का रास्ता जल्दी तय करने में रेत के सौदागर मौत बांट रहे हैं।

जिस से अब लोग उग्र हो रहे हैं। लोगों ने मौके के हालात थाना प्रभारी आर एम दुबे को बताए जिस से चंद मिनटों में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया टायर के नीचे से दोनों को निकाला गया जब तक एक मर चुका था।

थोड़ी भी देर होती तो वहां उपस्थित लोगों द्वारा डम्फर में तोड फोड़ हो जाती। 

रहवासियों ने पुलिस को बताया कि दिन रात से रेत की गाड़िया निकलती हैं। जिनकी गति काफी तेज होती है सिविल अस्पताल नैनपुर खुलने से आवा जाही भी बढ़ गई है एवं इस सड़क पर  घना अंधेरा रहता है।

किसी भी प्रकार की लाइट की व्यवस्था सड़क पर नहीं की गई है।


नैनपुर रेवांचल टाइम्स से शालू अली की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment