लापरवाही! ब‍िना टीका लगे ही फोन पर आया वैक्सीनेशन पूरा होने का मैसेज.....जानिए पूरा मामला - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Wednesday, June 30, 2021

लापरवाही! ब‍िना टीका लगे ही फोन पर आया वैक्सीनेशन पूरा होने का मैसेज.....जानिए पूरा मामला



बैतूलः एक तरफ मध्य प्रदेश में रिकॉर्ड वैक्सीनेशन हो रहा है, तो दूसरी तरफ कई जगहों पर वैक्सीनेशन में लापरवाही भी देखने को मिल रही है. बैतूल जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, मामला बैतूल जिले के भैसदेही तहसील का है. दूसरे डोज लगवाने के लिए उन्होंने 28 जून को कोविन एप्प पर पंजीयन करवाकर स्लॉट बुक कराया था. जिसमे उन्हें कोविन एप्प के जरिये मैसेज भेजा गया था कि वे दोपहर 11 से 1 बजे के बीच भैसदेही के सरस्वती स्कूल पहुचकर अपना दूसरा डोज लगवा सकते है.

बिना वैक्सीन लगे ही आ गया मैसेज

संजय इस संदेश के बाद स्कूल पहुचे तो वहां वैक्सीन खत्म हो चुके थे. वे इसके बाद वह घर लौट आये लेकिन थोड़ी देर बाद ही उन्हें मैसेज मिला कि उन्हें कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लग चुका है. मैसेज में यह भी लिखा था कि दूसरा डोज लगने के बाद संजय ने वैक्सीनेशन की सभी डोजेस ले ली है. इस मैसेज को देख वे हैरान रह गए. उन्होंने इसे लेकर भैसदेही में अधिकारियों से संपर्क किया लेकिन उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल सका. हालांकि संजय ने मामले में अधिकारियों से जांच करने की बात कही है.

जब यह मामला जिले के टीकाकरण अधिकारी डॉ एके भट्ट के पास पहुंचा तो उन्होंने मामले में जांच कराने की बात कही है. डॉ एके भट्ट ने कहा कि किसी त्रुटि के कारण ऐसा हुआ होगा, आम तौर पर जिस व्यक्ति को कोरोना वैक्सीन लगाई जाती है उन्हें ही मैसेज भेजा जाता है. संजय की शिकायत दर्ज कर ली गई है उन्हें जल्द ही वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया जाएगा.

अधिकारी भले ही इस मामले में जांच की बात कह रहे हैं लेकिन जिस तरह से बिना वैक्सीन लगे ही संजय को वैक्सीन लगने का मैसेज आ गया, यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि बैतूल जिले में लोगों में अच्छा उत्साह देखने को मिल रहा है और लोग वैक्सीन भी लगवा रहे हैं.

No comments:

Post a Comment