रोज-रोज '2 भूत पास आकर देते हैं जान से मारने की धमकी', पुलिस ने दर्ज किया केस....जानिए पूरा मामला - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

 आवश्कता है  आवश्कता है ....

रेवांचल टाईम्स समाचार पत्र एव वेव पोर्टल में मध्यप्रदेश के सभी संभाग, जिला, तहसील, विकास खंडों, में संवाददाताओं की एंव विज्ञापनों व खबरों से सबंधित व्यक्ति संपर्क करें इन नम्बरों में 👉 9406771592/ 9425117297/ 8770297430/9165745947

Wednesday, June 30, 2021

रोज-रोज '2 भूत पास आकर देते हैं जान से मारने की धमकी', पुलिस ने दर्ज किया केस....जानिए पूरा मामला



वरोदरा। कभी ना सुना हो, ऐसा एक मामला गुजरात (Gujrat) के पंचमहाल जिले के जांबुधोडा तहसील के जोटवड गांव में सामने आया हे. यहां रहने वाले एक शख्स वरसंगभाई बारिया ने जांबुधोडा पुलिस स्टेशन (Jambudhoda Police Station) में एक शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि जब वो खेत में काम करते हैं तो उन्हें दो भूत उनके पास आकर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं. इतना ही नहीं बार-बार इस तरह की धमकी देकर मानसिक तौर पर परेशान कर रहे हैं.

जिले की जांबुधोडा पुलिस ने इस मामले में की गई शिकायत के आधार पर जांच भी की तो पाया कि आरोपी वरसंगभाई बारिया मानसिक तौर पर बीमार हैं.

जांबुधोडा पुलिस को जब इस तरह भूत के जरिए जान से मारने वाली शिकायत मिली तो वो भी हौरान थी, हालांकि पुलिस खेत में भी गई, लेकिन कुछ नहीं हुआ और जब परिवार वालों से बात की तो पता चला की वरसंगभाई जिन्होंने पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज करवाई वो मानसिक तौर पर बीमार हैं.

परिवारवालों ने इस बात को माना कि उन्हें पता ही नहीं कि वरसंगभाई पुलिस थाने में जाकर ऐसी कोई शिकायत देकर आए हैं. हालांकि पुलिस ने भी इंसानियत दिखाते हुए वरसंगभाई के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करते हुए, उन्हें मानसिक तौर पर बीमारी का ठीक से इलाज हो सके इसलिए मनोचिकित्सक (psychiatrist) से बात कर उनके परिवार का संपर्क भी करवा दिया है.

जांबुधोडा पुलिस का कहना है कि अगर कोई शिकायत लेकर आता है तो उसकी शिकायत लेना उनका काम है और पुलिस को जांच करनी चाहिए. हमें पहले ही लगा था कि उसमें कोई तो गड़बड़ है लेकिन हमने पूरी तरह से जांच की फिर परिजनों से बात की. फिर परिवारवालों के कहने पर उनका मानोचिकित्सक का संपर्क भी करवा दिया.



भूत के जरिए जान से मारने की धमकी की शिकायत करने वाले वरसंगभाई के भाई महेश बारिया का कहना है कि वरसंगभाई पिछले एक साल से भी ज्यादा वक्त से मानसिक तौर पर बीमार हैं. बीमारी को लेकर उनकी दवाई भी चल रही है, लेकिन पिछले 10 दिनों से वह अपनी दवाई नहीं खा रहे हैं.

No comments:

Post a Comment