शराबी पति से झगड़े के बाद मां ने पांच बच्चों के साथ की खुदकुशी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, June 10, 2021

शराबी पति से झगड़े के बाद मां ने पांच बच्चों के साथ की खुदकुशी



महासमुंद। : महासमुंद के इमली भाठा क्षेत्र स्थित नहर पुलिया के पास रेलवे लाइन पर गुरुवार सुबह छह लोगों का शव मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक के बेमचा गांव के निवासी हैं और केजउराम साहू परिवार से हैं।

गुरुवार अलसुबह जब लोगों ने पांच मासूम बच्चों के साथ एक महिला का शव देखा तो आवाक रह गए। तुरंत डायल 112 को सूचना दी गई। रातभर हुई रिमझिम बारिश का सिलसिला सुबह थमा नहीं था। खेत खलिहान लबालब है। ऐसे समय में रेलवे ट्रैक पर यह वीभत्स दृश्य देखकर हर किसी के जुबां पर हादसा, आत्महत्या या कुछ और की चर्चा होती रही।

रेलवे लाइन पर महिला और बच्चों का सिर धड़ से अलग बिखरा पड़ा था। इसे देखने लोगों की भीड़ जुट गई। हर कोई शिनाख्त करने के प्रयास में नजर आया। पुलिस ने बताया कि बेमचा निवासी महिला ने अपने पांच बच्चों के साथ ट्रेन से कटकर की खुदकुशी की है।





पति केजउराम साहू दारू पीने का आदी है। बुधवार शाम साढ़े सात बजे घर में खाने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद महिला अपनी बच्चियों के साथ घर से निकल गई थी। परिजनों के मुताबिक रातभर तलाश किया, लेकिन पुलिस में सूचना नहीं दी। इधर, सुबह इनकी लाश रेलवे ट्रैक से बरामद हुई। मृतकों में उमा साहू पत्नी केजउ राम साहू 45, पुत्री अन्नपूर्णा साहू 18, यशोदा साहू 16, भूमिका साहू 14, कुमकुम साहू 12, पुत्र तुलसी साहू 10 शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment