रात में डरावने सपने आते हैं? परिवार में रहती है कलह तो अपनाएं Fitkari के ये चमत्कारी टोटके, फौरन दिखेगा असर - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, April 8, 2021

रात में डरावने सपने आते हैं? परिवार में रहती है कलह तो अपनाएं Fitkari के ये चमत्कारी टोटके, फौरन दिखेगा असर

 


अक्सर कई लोगों को रात में डरावने सपने आते हैं, कई लोगों के घर में हर समय कलह का ही माहौल रहते हैं तो वहीं कुछ लोग बिजनेस में मुनाफा न होने की वजह से परेशान रहते हैं . ऐसे लोग फिटकरी के टोटके को करके इन समस्याओं से निजात पा सकते हैं.

अगर आप अपनी जिंदगी में किसी परेशानी से जूझ रहे हैं या आपको रात में डरावने सपने भी आते हैं तो इन सबसे छुटकारा पाने के लिए आप घर में ही इस्तेमाल होने वाली एक चीज का इस्तेमाल कर सकते हैं. दरअसल ये चीज फिटकरी है. फिटकी एक रंगहीन और क्रिस्टलीय पदार्थ होता है. फिटकरी जहां घर के कई कामों में इस्तेमाल होती है तो वहीं ये एक टोटके के तौर पर भी इस्तेमाल में लाई जाती है. कहा जाता है कि फिटकरी से किए गए टोटकों से जीवन की कई समस्याओँ से निजात मिल जाती है. चलिए जानते हैं फिटकरी के टोटके या उपाय से किन समस्याओं से छुटकारा मिल सकता हैं.


फिटकरी के टोटकों से पाएं जीवन की कई समस्याओं से छुटकारा


1-अगर आपको रात में सोते समय डरावने सपने आते हैं. तो इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए आप अपने बिस्तर के नीचे काले कपड़ें में फिटकरी बांध कर रख दें. ऐसा करने से बुरे सपने आना बंद हो जाते हैं.


2- घर में अगर परिवार के सदस्य आपस में लड़ते-झगड़ते रहते हैं तो परिवार में शांति बनाए रखने के लिए आप फिटकरी के टोटके का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके लिए परिवार के मुखिया को अपने बिस्तर के नीचे फिटकरी के पानी को एक बर्तन में भरकर रखना चाहिए. सुबह के समय इस जल को अपने ईष्टदेव का स्मरण करते हुए पीपल के पेड़ पर चढ़ाना चाहिए. इस उपाय को करने से आपको कुछ ही दिन में फर्क नजर आने लगेगा.


3-घर से नेगेटिव एनर्जी को दूर करने के लिए बाथरूम में फिटकरी से भरा एक कटोरा रख दें. हर महीने इस फिटकरी को बदलते रहना चाहिए.


4-अगर आपका बच्चा पढ़ाई में कमजोर है तो उसकी बुद्धि पढाई में लगाने के लिए भी फिटकरी का उपाय किया जा सकता है. इसके लिए अपने बच्चे की पढ़ने की मेज पर या उसके कमरे में एक गुलाबी और सफेद फिटकरी का टुकड़ा कांच की प्लेट में रख दें. ऐसा करने से जल्द ही आपको असर नजर आने लगेगा.


5-बिजनेस में मुनाफे के लिए भी फिटकरी का टोटका काफी काम करता है. इसके लिए अपनी दुकान या ऑफिस के मुख्य दरवाजे पर काले कपड़ें में फिटकरी बांधकर लटा दें. जल्द ही बरकत होने लगेगी.

No comments:

Post a Comment