लड़कियों को बहुत पसंद आती हैं लड़कों की ये अच्छी आदतें, जीत लेती हैं लड़कियों का दिल - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, April 22, 2021

लड़कियों को बहुत पसंद आती हैं लड़कों की ये अच्छी आदतें, जीत लेती हैं लड़कियों का दिल



लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए लड़के कई तरीके आजमाते हैं और खुद को रंग-रूप एवं कपड़ों से स्मार्ट दिखने की कोशिश करते हैं। लेकिन शक्ल के साथ सूरत भी अच्छी होनी जरूरी हैं। जी हां, लड़कों की कुछ आदतें ऐसी होती हैं जो लड़कियों को बहुत पसंद आती हैं और वे लड़कों की दीवानी हो जाती हैं। इन आदतों वाले लड़कों को अपनी शक्ल या स्मार्टनेस की ढकोसलेबजी करने की जरूरत नहीं होती हैं। आज इस कड़ी में हम आपको लड़कों की उन्हीं खूबियों के बारे में बताने जा रहे है।

परिवार का सम्मान करने वाले

यदि आप किसी लड़की का दिल जीतना चाहते हैं तो बहुत जरूरी है कि आप उसके परिवार का भी सम्मान करें। साथ ही अपने घरवालों के बारे में भी कोई नकारात्मक बात न करें। लड़कों का दिल वे लड़के बहुत जल्दी जीत लेते हैं, जो कि सबके बारे में सोचते हैं और सबको साथ लेकर चलते हैं। ऐसे लड़कों को लड़कियां मन ही मन पसंद करने लगती हैं और उनके लिए सम्मानभाव रखने लगती हैं।

दूसरों की सहायता करने वाले

जो लड़के अन्य लोगों की निस्वार्थ भाव से सहायता करते हैं, वे भी लड़कियों को अच्छे लगते हैं। बुजुर्गों के प्रति आदरभाव रखने वाले, किसी जरूरतमंद की समय पर मदद करने वाले एवं छोटे से छोटे और बड़े से बड़े व्यक्ति का सम्मान करते हैं, वे लड़कियों के दिल में बहुत जल्दी जगह बना लेते हैं क्योंकि लड़कियों का मानना है कि ऐसे लड़के बहुत सकारात्मक होते हैं।

सुरक्षा का ध्यान रखने वाले

ऐसे लड़के जो रात के वक्त यदि लड़की बाहर रहती है तो उसके हाल-चाल लेते हैं, सड़क पर चलते वक्त लड़की को किनारे चलने के लिए कहते हैं, लड़की का हाथ पकड़कर उसे सड़क पार करवाते हैं, ऐसे लड़कों की लड़कियां हमेशा तारीफ करती हैं क्योंकि उनकी नजरों में वे जिम्मेदारी लेना जानते हैं। ऐसे लड़कों को लड़कियां गंभीरता से लेती हैं, मजाक भी नहीं बनाती हैं।

समाधान खोजने वाले

लड़कियां सुलझे हुए लड़कों से बहुत अच्छे से पेश आती हैं। ऐसे लड़के जो समस्याओं का समाधान खोजने पर अधिक ध्यान देते हैं, लड़कियां उनसे अपने मन की बात साझा करने में भी सहज होती हैं क्योंकि वे उनपर विश्वास करने लगती हैं। समस्याओं को बढ़ाने वाले लड़कों को अक्सर लड़कियां नजरअंदाज करती हैं और उनसे दूर भागने लगती हैं क्योंकि ऐसे लड़के उन्हें भी नकारात्मकता की ओर ले जाते हैं।

No comments:

Post a Comment