अजब: चोर ने चुराई वैक्सीन, जब पता चला कोरोना की दवा है तो छोड़ गया वापस, लेटर में लिखा- सॉरी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, April 23, 2021

अजब: चोर ने चुराई वैक्सीन, जब पता चला कोरोना की दवा है तो छोड़ गया वापस, लेटर में लिखा- सॉरी



Thief Returns Corona Vaccine: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस बीच हरियाणा के जींद से एक बहुत ही अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. हरियाणा के जींद में एक चोर जिला मुख्यालय स्थित नागरिक अस्पताल के पीपी सेंटर से कोरोना की वैक्सीन चुरा ले जाता है, लेकिन जब उसे पता चलता है कि यह कोरोना की दवाई है तो वह उसे वापस कर जाता है.

चोर न सिर्फ कोरोना की वैक्सीन वापस कर जाता है, बल्कि इसके साथ एक नोट भी छोड़कर जाता है. इस नोट में वह सॉरी लिखता है. इसके साथ ही लिखता है कि उसे नहीं पता था कि यह कोरोना की दवाई है. दरअसल, बुधवार रात को कोरोना वैक्सीन की डोज चोरी हो जाती है. लेकिन गुरुवार को दिन में 12 बजे चोर सिविल लाइन थाने के बाहर चाय की दुकान पर बैठे बुजुर्ग को एक थैला पकड़ा जाता है.

चोर उस बुजुर्ग से कहता है कि यह थाने के मुंशी का खाना है. बुजुर्ग को थैला पकड़ाकर चोर वहां से चला जाता है. इसके बाद वह बुजुर्ग थैले को लेकर थाने में जाता है. जब पुलिस थैले को खोलती है तो उसमें वैक्सीन मिलती है. इसके साथ दो लाइन का नोट भी लिखा मिलता है. पुलिस के अनुसार, पर्ची में लिखा होता है, “सॉरी पता नहीं था कोरोना की दवाई है.”

अब यह नोट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे काफी लोग शेयर कर रहे हैं और चोर के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि एक तरफ जब लोगों को दवाई नहीं मिल रही है और काफी लोग जमाखोरी भी कर रहे हैं तो एक चोर ऐसे लोगों को मानवता की सीख दे जाता है.

No comments:

Post a Comment