बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आज सीएम 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रह पर बैठेंगे - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, April 6, 2021

बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आज सीएम 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रह पर बैठेंगे



 भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संक्रमण फिर से तेजी से पैर पसारता जा रहा है, बता दें कि प्रदेश के कई जिलों में रोजाना आने वाले संक्रमण के मामलों का सिलसिला तेजी से बरकरार है, जिससे हर दिन नए रिकॉर्ड बन रहे हैं, वहीं मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को रोकने के लिए शिवराज सरकार सख्त हो गई है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के लोगों को जागरूक करने आज सीएम शिवराज 24 घंटे के स्वास्थ्य आग्रह पर बैठेंगे।

CM शिवराज का 'स्वास्थ्य आग्रह

बता दें कि सोमवार को मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन को लेकर जागरूकता जगाने भोपाल में 21 किमी की परेड की, अब आज यानि मंगलवार को 'स्वास्थ्य आग्रह' करेंगे, जानकारी के मुताबिक आज दोपहर 12:30 बजे से अगले 24 घंटे तक भोपाल के मिंटो हॉल में बनी गांधी प्रतिमा के पास खुले आसमान के नीचे बैठेंगे, यहीं से सरकार के सभी काम करेंगे।

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज गांधी प्रतिमा के पास 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रह पर बैठेंगे, सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना को खत्म करने के इस अभियान में हर व्यक्ति के जनसहयोग के लिए आज से प्रदेश में 'मैं कोरोना स्वयं-सेवक हूँ' अभियान प्रारंभ किया जा रहा है, इस दौरान वे कोरोना के संबंध में चिकित्सा विशेषज्ञों, धर्मगुरुओं, जन प्रतिनिधियों, सामाजिक संगठनों आदि के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा भी करेंगे वही मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे इसी स्थल पर कोरोना संबंधी बैठक भी करेंगे।

CM शिवराज ने किया ट्वीट

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मैं आपका सेवक आपसे हाथ जोड़ कर 'स्वास्थ्य आग्रह' करता हूँ कि कोरोना को हराने के लिए मास्क अवश्य लगाएँ, एक दूसरे के बीच सुरक्षित दूरी रखें तथा बार-बार हाथ धोएं एवं सैनिटाइज करें। आइए आगे आएँ, मिलकर कोरोना को हराएँ।

No comments:

Post a Comment