पुलिस की आधुनिकतम पहल पुलिस की खोजी नजर व अनुशंसा पर क्षेत्रीय गुंडा हुआ तड़ीपार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, March 21, 2021

पुलिस की आधुनिकतम पहल पुलिस की खोजी नजर व अनुशंसा पर क्षेत्रीय गुंडा हुआ तड़ीपार





रेवांचल टाईम्स :- जिले संवेदनशील पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव उईके के एक फरमान में की आगामी चुनाव व तीज त्यौहार के मद्देनजर क्षेत्र के नामचीन अपराधियों पर अंकुश लगे व कोई सनसनीखेज वारदात का उदय ना होवे बस इसी को दृष्टिगत रखते हुए परासिया एसडीओपी अनिल शुक्ला के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सुमेरसिंह जगेत ने थाने की वीसीएनबी को बड़ी बारीकी से खंगाला और देखा कि ग्राम अपराध पुस्तिका में थाना क्षेत्र का अरशद पिता अलीहसन उम्र 30 साल निवासी पेंचवेली स्कूल के पास परासिया जिसके विरुद्ध मारपीट. जुआ. सट्टे सम्बन्धी सामाजिक अपराध करीबन 15 से अधिक पंजीबद्ध है।

       जिसके विरुद्ध जिला कलेक्टर  छिंदवाड़ा के कार्यालय मे जिला बदर करने हेतु पूर्व मे प्रकरण पेश किया गया था जिस प्रकरण की बिन्दुवार समीक्षा उपरांत कलेक्टर के द्वारा आरोपी अरशद हसन को जिला छिंदवाड़ा एवं उससे सटे जिले सिवनी, नरसिंहपुर, बैतूल, होशंगाबाद से एक वर्ष के लिए जिला बदर (तड़ीपार) का आदेश पारित किया गया है जिसके पालन मे अनावेदक को जिले क़ी सीमा से बाहर नागपुर भेजा गया।

इसके साथ ही पुलिस थानेदार द्वारा सख्त लिहाजे में हिदायत भी दी गई क़ी माननीय कलेक्टर न्यायालय के आदेश का पालन करे एवं बिना अनुमति के जिले मे प्रवेश ना करें अगर नियमों का उल्लंघन करते पाया गया तो वैधानिक कार्यवाही क़ी जायेगी।


थाना प्रभारी की सारगर्भित जंन से अपील


    परासिया पुलिस आप सभी युवातुर्क नवजवान साथियो से अपील करती है क़ी वेवजह क़ी लड़ाई झगड़ो से दूर रहे कानून को अपने हाथों में ना ले और अपने भविष्य को ख़राब होने से बचाए आपके कर्मो क प्रायश्चित परिवार को करना होता है।


                                सुमेरसिंह जगेत

                               थाना प्रभारी परासिया

No comments:

Post a Comment