सीएम का बड़ा बयान- 23 मार्च को MP के सभी शहरों में गूंजेगी सायरन की आवाज - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, March 21, 2021

सीएम का बड़ा बयान- 23 मार्च को MP के सभी शहरों में गूंजेगी सायरन की आवाज

 


CM शिवराज ने कहा-23 मार्च को शाम को 7 बजे भी दो मिनट के लिए सायरन बजेगा और हम पुनः यह सुनिश्चित करेंगे कि हमने और हमारे आसपास के लोगों ने मास्क लगाया है या नहीं। मास्क लगाना बहुत ज़रूरी है, इसलिए यह संकल्प अभियान हम शुरू कर रहे हैं। स्थिति हाथों से बाहर निकले, इसके पहले ही हम संभल जाएँ।

आज इंदौर, भोपाल और जबलपुर में लॉकडाउन :


वही सीएम ने कहा कि आज इंदौर, भोपाल और जबलपुर में लॉकडाउन है, कोरोना की लहर बहुत तेज़ी से बढ़ रही है। कल 1,332 मामले आये हैं, अनेक ज़िलों में संक्रमण तेज़ी से फैल रहा जिसे रोकना ज़रूरी है।मैं नहीं चाहता कि हम आर्थिक गतिविधियों को बाधित करें,लेकिन कोरोना की बढ़ती रफ्तार मन में चिंता पैदा कर रही है।


CM शिवराज ने कहाकोरोना से जनता को सुरक्षित रखने में सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हमें जनता का सहयोग चाहिए, सहयोग केवल इतना कि सभी मास्क लगाएँ और गाइडलाइंस का पालन करें क्योंकि कोरोना से लड़ने का सबसे प्रभावी उपाय यही है।

No comments:

Post a Comment