जाने कहां गए वो किसान हितेषी किसान नेता ...किसान लुट गया उसकी सुध लेने तक नहीं पहुंचे - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, March 19, 2021

जाने कहां गए वो किसान हितेषी किसान नेता ...किसान लुट गया उसकी सुध लेने तक नहीं पहुंचे



रेवांचल टाइम्स  - जाने कहां गए वो हितेशी नेता अभी कुछ दिन पहले विकास सनोडिया ने लगभग 50 से ज्यादा किसानों को लूटकर फरार हो गया ।लूटे किसान आवेदन लेकर थानों के चक्कर काट रहे है। मगर जो लोग अपने को किसानों के हितेषी बताते फिरते हैं ।वो आज लुटे किसानों की सुध लेकर क्या उनके पैसे दिलाने के लिए

कोई प्रयास करेंगे या फिर सिर्फ अपने आपको किसान हितेषी कहने के नारे भर लगाएंगे और किसान दर दर भटकते रहेगा यह वही लोग हैं ।जो कानून का विरोध किसानों के लिए कर रहे हैं कहते हैं । मगर जब किसान को  इन नेताओं की  जरूरत है अपनी बात को  विधानसभा और वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचाने की  तब यह लोग किसानों के साथ  खड़े होने चाहिए ।

लोग चर्चा कर रहे हैं। कि किसानों ने लोभ में आकर अपनी फसल बेचा है। तो इसमें कोई क्या कर सकता है  मगर  हर व्यक्ति  चार पैसे ज्यादा कमाने का लोभ  तो कर ही रहा है । नेता ज्यादा वोट कमाना चाहते हैं। व्यापारी ज्यादा फायदा  तो किसान भी अपनी फसल में ज्यादा लाभ कमाना ही तो चाहेगा ।

अब देखना होगा कि खबर छपने  के बाद कितने किसान हितेषी नेता इन किसानों की सुध लेने और इन्हें न्याय दिलाने के लिए अपना योगदान देते हैं...।


विनोद दुबे के साथ रेवांचल टाइम्स की एक रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment