घर के एक कोने से निकलते थे कीड़े, मकान मालिक ने कराई खुदाई, तो 3 फीट पर निकला.. - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, March 25, 2021

घर के एक कोने से निकलते थे कीड़े, मकान मालिक ने कराई खुदाई, तो 3 फीट पर निकला..

 


अगर घर के किसी एक कोने से लगातार कीड़े निकलते होंगे तो जायज सी बात है कि आप वहां खुदाई करवाएंगे जिससे आगे इस तरह की दिक्कत का सामना भविष्य में ना करना पड़े. मगर खुदाई में उस जगह से अगर कंकाल निकल जाए तो आपके भी होश उड़ जाएंगे. ऐसी ही एक घटना पानीपत के हरियाणा (Haryana Panipat) से सामने आई है. जहां शहर के बबैल रोड पर शिव नगर में एक परिवार ने करीब ढाई साल पहले घर खरीदा था. लेकिन उनका घर सड़क से काफी नीचे हो गया था इसलिए उन्होंने घर को ऊंचा उठाने के लिए दोबारा घर का निर्माण कराना शुरू किया. साथ ही उस जगह की भी खुदाई कराई जहां से कीड़े निकलते थे.

दरअसल, मकान मालिक का कहना है कि घर के एक कोने से कीड़ निकलते थे और जब दोबारा से घर बन रहा था. तो उन्होंने उस जगह की खुदाई करवानी चाही जिससे उन्हें भविष्य में इस तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े. जैसे ही मजदूरों ने उस जगह की खुदाई शुरू की वहां से तीन मानव कंकाल बाहर निकल आए. जिससे पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है. वहीं खुदाई कर रहे मजदूरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

बताया जा रहा है कि, खुदाई में मिले तीन कंकाल में से एक महिला और दो बच्चों के हो सकते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, एक कंकाल तीन फीट की दूरी पर मिला जिसके बाद और खुदाई की गई तो दो कंकाल और निकल गए. कंकाल मिलने के बाद मकान मालिक का कहना कि, उन्हें

इसकी बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी वो सिर्फ कीड़ों की समस्या को खत्म करने के लिए उस जगह की खुदाई करा रहे थे.
मजदूरों द्वारा जानकारी मिलने के बाद संबंधित चौकी घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स अपनी पूरी टीम के साथ वहां पहुंचे. जब मकान मालिक से पूछताछ हुई तो उसने कहा कि, ढाई साल पहले यह घर खरीदा था. हालांकि, इससे पहले भी मकान दो से तीन बार बिक चुका है. इसलिए अब पिछले सभी मालिकों से पूछताछ होगी. जो इस घर में रहने आए थे.

पानीपत से इस तरह का मामला पहली बार सामने नहीं आया है. इससे कुछ महीने पहले ही शहर के विकास नगर में एक पुरुष का कंकाल मिला था. मामले की जांच हुई तो खुलासा हुआ कि, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था और बाथरूम में शव दफना दिया था. जब घर का दोबारा से निर्माण हुआ तब मामला पुलिस के संज्ञान में आया. हालांकि, मामले पर पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन इस मामले ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.


No comments:

Post a Comment