ब्लॉक कांग्रेस कमेटी निवास ने महगांई के विरोध में किया......निवास बंद का आव्हान - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, February 20, 2021

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी निवास ने महगांई के विरोध में किया......निवास बंद का आव्हान




रेवांचल टाईम्स:- सरकार की गलत नीतियों के कारण बढ़ती महंगाई के विरोध में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के आव्हन पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी  के नेतृत्व में निवास के समस्त व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान एवं दुकान सुबह से लगातार बंद रहा। सरकार की गलत नीतियों से महंगाई आज चरम पर है जिससे महिला वर्ग गरीब वर्ग मजदूर वर्ग सर्वहारा वर्ग अत्यधिक परेशान है जिसके विरोध में दिन शनिवार को सुबह से लगातार निवास बंद सफल रहा महंगाई विरोधी इस बंद में व्यापारियों ने खुलकर बंद का समर्थन किया जिससे लगता है सरकार की नीतियां जनता के प्रति ठीक नहीं है। यदि इसी तरह चलता रहा तो वह समय दूर नहीं जब आम जनता सरकार के विरुद्ध सड़क पर होगी।


बंद को सफल बनाने में आज सुबह से ब्लॉक कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई ने मिलकर सम्पूर्ण नगर के प्रत्येक व्यापरिक प्रतिष्ठान में जाकर बन्द को सफल बनाने में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तारा परस्ते, जिलाध्यक्ष अशोक बड़गैया,नगर परिषद अध्यक्ष चैन सिंह वरकड़े, युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष रोबिन बड़गैया,कांग्रेस नेता हितेंद्र गोस्वामी,मोहित साहू, राहुल गांधी विचार मंच जिलाध्यक्ष चांदखान, समीर साहू,रवि यादव, सहित सैकड़ों की संख्या में आमजन उपस्थित रहे ।



रेवांचल टाईम्स निवास से देवेन्द्र चौधरी की रिपोर्ट सच के साथ

No comments:

Post a Comment