ग्रामीणों ने एस डी एम को सौपा ज्ञापन की कार्यवाही की माँग कार्यवाही न करने में करेंगे चका जाम - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, February 11, 2021

ग्रामीणों ने एस डी एम को सौपा ज्ञापन की कार्यवाही की माँग कार्यवाही न करने में करेंगे चका जाम




रेवांचल टाइम्स :- बहुजन समाज पार्टी और अन्य सामाजिक संगठन के द्वारा निवास sdm  को सौपा गया ज्ञापन 15 दिन के अदंर मांग पूरी ना होने पर किया जायेगा चक्का जाम। 

         वही ज्ञापन में निवास के नजदीक करौंदी ग्राम में बनाये जा रहे बांध में हो रही अनेकों प्रकार की धांधली की जा रही है। 

मुख्यतः बांध निर्माण एजेंसी द्वारा शासन की बिना अनुमति के क्रेसर का संचालन ,2018 से बिना खनिज प्रशासन की अनुज्ञप्ति के अकूत खनिज सम्पदा का खनन कर अवैध तरीके से निजी हाथो में बेचा जा रहा है उक्त बांध के बीचोबीच क्रेसर के स्थापन से इससे उड़ने वाली धूल से जंगल के जीव जन्तुओ पर विपरीत प्रभाव पढ़ रहा है। साथ ही ग्राम करौंदी के रहवासियो के स्वास्थ्य पर भी प्रभाव पड़ रहा है

निर्माण एजेंसी के द्वारा राजनितिक सांठ गाँठ कर शासन के तय 10 बिन्दुओ के मापदंडो में एक भी बिंदु का पालन नहीं किया जा रहा है।

बांध प्रभावित दर्जनों किसानों को आज तक उनकी डूब की जमीन का उचित मुआवजा नहीं मिला ऐसे कई मुद्दों को लेकर आज ज्ञापन सौपकर इन पीड़ित किसानो को न्याय दिलाने और किये जा रहे भरष्टाचार की जाँच की मांग बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष उदय चौधरी और oss के अशोक नामदेव और करौंदी के ग्रामवासियो ने sdm निवास को ज्ञापन सौंप कर की। वही ग्रामवासियो व बहुजन समाज पार्टी जिलाध्यक्ष उदय चौधरी व oss ब्लॉक अध्यक्ष अशोक नामदेव का केहना ही की अगर प्रशसान दिये हुये समय के अदंर जाँच कर कारवाही नहीं की जाती तो मजबुर होकर हमें अपने सांथ हो रहे इस अत्याचार को बर्दास्त ना करते हुये सड़क पर धरना कर चक्कर जाम करना पड़ेगा। 

     

     रेवांचल टाइम्स निवास से देवेन्द्र चौधरी की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment