पुनः नगर परिषद उपाध्यक्ष चुनी गई सरिता जायसवाल...... निकाला गया विजय जुलूस। - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, February 21, 2021

पुनः नगर परिषद उपाध्यक्ष चुनी गई सरिता जायसवाल...... निकाला गया विजय जुलूस।






रेवांचल टाइम्स - निवास शुक्रवार को निवास नगर परिषद में अविश्वास प्रस्ताव का चुनाव सम्पन्न हुआ जिसमें  निवास नगर परिषद में पुनः उपाध्यक्ष के चुनाव सम्पन्न कराया गए जिसमें मंडला की टीम ने आकर बेलेट पेपर से चुनाव कराया जिसमे परिषद के 9 पार्षदों ने सरिता जायसवाल को अपना मत दिया वहीं वहीं विपक्ष को मात्र चार ही मत मिले पुनः सरिता जायसवाल नगर परिषद की उपाध्यक्ष चुनी गई । बताया गया कि विगत एक माह पूर्व निवास नगर परिषद उपाध्यक्ष  सरिता जायसवाल के खिलाफ भाजपा के चार पार्षद व कांग्रेस के 5 पार्षद ने मिलकर अविश्वास प्रस्ताव लाया था जिसको लेकर निवास में गहमा गहमी का माहौल देखा गया था वहीं निवास नगर परिषद में पुनः शुक्रवार को चुनाव बेलेट पेपर के माध्यम से गुप्त चुनाव नगर परिषद की आधिकारी मीना कोरी मंडला से कलेक्टर से नियुक्त चुनाव आधिकारी भेजे गए ओर निवास में चुनाव सम्पन्न हुए जिसमें सरिता जायसवाल को 9 वोट प्राप्त हुए ओर विरोधी डल को चार बोट प्राप्त हुए जिसमें नागर परिषद की उपाध्यक्ष सरिता जायसवाल पुनः उपाध्यक्ष बनी जिसको लेकर निवास नगर में कांग्रेस पार्टी द्वारा विजय जुलुश के साथ जश्न मनाया गया ।वहीं कांग्रेस पार्षदों ने जो बगावत की थी उनको लेकर भी कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की है ओर उनके विरूद्ध कार्यवाही की मांग कांग्रेस कि कमेटी से मांग की है वहीं इस कार्यवाही को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश तिवारी, उपाध्यक्ष अशोक बड़गैया, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के निवास अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही एक बैठक बुलवाकर जांच करवा कर उनके  प्रति पार्टी उचित कार्यवाही करेगी। 






निकला विजय जुलुश... बताया गया कि बड़े ही गहमा गहमी के साथ निवास नगर परिषद के चुनाव संपन हुए जेसे ही पुनः सरिता जायसवाल उपाध्यक्ष चुनी गई वैसे ही कांग्रेसियों में जश्न का माहौल हो गया ओर जमकर आतिशबाजी की गई साथ ही ढोल के साथ विजय जूलुश निकला गया वहीं सरिता जायसवाल ने बताया कि सत्य की हमेशा जीत होती है जिन्होंने मेरे ऊपर आरोप लगाए थे वो बे बुनियाद थे में सही थी इसलिए मुझे पुनः नगर परिषद की उपाध्यक्ष चुना गया ।इनकी जीत पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश तिवारी,जिला उपाध्यक्ष अशोक बड़गैया,निवास नगर परिषद अध्यक्ष चेन सिंह वरकड़े,ब्लाक कांग्रेस कमेटी निवास अध्यक्ष तरा परस्ते,अमित चौकसे सहित सभी ने बधाई प्रेषित की ।




रेवांचल टाईम्स निवास से देवेन्द्र चौधरी की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment