गांगुलपारा घाटी सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों एवं घायलों से मंत्री कावरे ने की मुलाकात - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, January 4, 2021

गांगुलपारा घाटी सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों एवं घायलों से मंत्री कावरे ने की मुलाकात


रेवांचल टाइम्स 25 दिसंबर 2020 की शाम को बालाघाट-बैहर मार्ग पर गांगुलपारा घाटी में हुई सड़क दुर्घटना में ग्राम पायली के 04 लोगों की मृत्यु हो गई है और 07 व्यक्ति घायल हो गए हैं। मध्यप्रदेश शासन के राज्य मंत्री आयुष (स्वतंत्र प्रभार) एवं जल संसाधन विभाग रामकिशोर “नानो’’ कावरे ने इस दुर्घटना में मृतक के परिजनों एवं घायलों को अपने स्वैच्छानुदान मद से 10-10 हजार रुपये की राशि देने की घोषणा की थी। मंत्री कावरे ने आज 04 जनवरी 2021 को ग्राम पायली पहुंचकर मृतकों के परिजनों एवं घायलों से मुलाकात कर उन्हें सात्वंना दी और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने इस दुघर्टना में मृतकों के परिजनों एवं घायलों को अपनी स्वैच्छानुदान मद से 10-10 हजार रुपये के चेक प्रदान किये और अधिकारियों को निर्देशित किया कि इस सड़क दुर्घटना के सभी पीड़ितों को संबल योजना का लाभ दिलाया जाये।

     मंत्री कावरे ने गांगुलपारा घाटी सड़क दुर्घटना में मृतको के परिजन सुनीता पांचे, सविता मरठे व यशोदा पांचे एवं दुघर्टना में घायल  गीता,  नंदकिशोर,  मघ्घी बाई, कंवलपति,  रिशि लाल,  रमेश,  तुलजेश बाई, भागवती को उनके घर जाकर 10-10 हजार रुपये के चेक प्रदान किये। मंत्री कावरे ने दुघर्टना के पीड़ितों से कहा कि वे उनकी मदद के लिए हमेशा तत्पर रहेंगें।


रेवांचल टाइम्स बालाघाट से खेमराज बनाफरे की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment