डूंडा सिवनी थाना प्रभारी के खिलाफ अन्तर्राष्ट्रीय बजरंग दल ने सौंपा ज्ञापन - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Monday, November 30, 2020

डूंडा सिवनी थाना प्रभारी के खिलाफ अन्तर्राष्ट्रीय बजरंग दल ने सौंपा ज्ञापन

 


रेवांचल टाइम्स - राष्ट्रीय बजरंग दल में सौंपा ज्ञापन सिवनी अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल द्वारा डूंडा सिवनी थाना अंतर्गत ग्राम मानेगांव में अवैध शराब के चलते असामाजिक तत्वों द्वारा राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता महिला बुजुर्गों के साथ मारपीट किए जाने के मामले में एवं थाना प्रभारी द्वारा दोषियों पर कार्यवाही नहीं किए जाने के कारण अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने महिलाओं के सम्मान में राष्ट्रीय बजरंग दल मैदान में के नारों के साथ जिले के पुलिस अधीक्षक के नाम अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पारुल शर्मा को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा ज्ञात हो की अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मानेगाव में संगठन द्वारा नशा मुक्ति अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते ग्राम के असामाजिक तत्वों द्वारा हमारे संगठन के कार्यकर्ता के घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट की गई एवं बुजुर्गों के साथ भी मारपीट की गई जिसकी शिकायत करने पीड़ित पक्ष लगभग 4 घंटे थाना डूंडा सिवनी में बैठे रहे उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई एवं थाना प्रभारी देवकरण डेहरिया द्वारा पीड़ितों के साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया गया और साथ ही अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। संगठन के विषय में भी गलत शब्दों का प्रयोग किया गया।


अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल की मांगे


1 ग्राम मानेगांव में महिला एवं बुजुर्ग के साथ मारपीट करने वाले असामाजिक तत्वों पर त्वरित कार्यवाही हो


2  थाना क्षेत्र डूंडा सिवनी और समूचे जिले में चल रहे अवैध शराब कारोबारियों पर लगाम लगाई जाए


3 थाना प्रभारी देवकरण डेहरिया का निलंबन किया जाए एवं गरीबों के खिलाफ कार्यवाही ना करने पर एन पर कार्यवाही की जाए।

की मांगों को लेकर संगठन के जिले के प्रमुख कार्यकर्ताओ ने प्रशासन को अवगत भी कराया कि यदि शीघ्र हमारी मांगों पर कार्यवाही नहीं की जाती तो संगठन बड़े आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएगा जिसकी सारी जवाबदारी जिला प्रशासन की होगी उक्त अवसर पर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष अशोक बन्देवार कार्यकारी जिलाध्यक्ष सुबोध सोनी राष्ट्रीय बजरंग दल जिला अध्यक्ष अंकित ठाकुर महामंत्री बसंत यादव मीडिया प्रभारी अखिलेश बन्देवार जितेंद्र जंघेला अजय जंघेला हीरालाल गौतम अजय गौतम विकास ठाकुर राजकुमार हेमंत सिंह कमल जंघेला छोटू जंघेला ब्रजमोहन जंघेला अंकित डेहरिया के साथ सैकड़ों की संख्या में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


अखिल बन्देवार के साथ रेवांचल टाइम्स की एक रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment