नगर पालिका के प्रतिनिधियों से मांगा पांच साल का हिसाब - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, November 29, 2020

नगर पालिका के प्रतिनिधियों से मांगा पांच साल का हिसाब

 




रेवांचल टाइम्स -  विगत वर्षों के अपने कार्यकाल नगरपालिका अध्यक्ष/पार्षदों से विगत 5 साल में किये गए जनहित कारी कार्यो का हिसाब माँगा है सिवनी जिला अध्यक्ष दुर्गेश विश्वकर्मा के नेतृव में आज ज्ञापन सौपा गया है  जिसमे प्रमुख रूप से रघुवीर सिंह सनोडिया सहित माजिद खान ,रामगोपाल चौधरी,हर्षित नाग,आर.एस. पटेल,राजेश पटेल,फईम शाह,विनय पाठक,भीकम ब्रम्हवंशी, आकाश , व अन्य आप के कार्यकर्ता  उपस्थित रहे। रेवांचल टाइम के संवाददाता से बात करते हुए राजेश पटेल ने ज्ञापन की प्रति प्रेषित की है। जिसमे नगरपालिका द्वारा  5 सालों के तत्कालीक पार्षद व नगरपालिका अध्यक्ष ने जनता के लिए क्या-क्या कार्य किये है उसका हिसाब व जवाब माँगा है।

नगर पालिका क्षेत्र में आज भी विकास कार्य नहीं दिख रहा, शहर की नालियां खुली बदबूदार गंध मार रही,  रोड में गड्ढे ही गड्ढे नजर आते ,पात्रता रखने के बाद भी लोगों को पट्टे नहीं मिले, जनता को पीने का साफ पानी नहीं मिला, कई जगह से पाइप लाइन खराब है शहर में उचित पार्किंग की व्यवस्था नहीं ,शहर में बड़ा कोई गार्डन नहीं,  साफ-सुथरी रोड नहीं , फुटपाथ में दुकान लगाने वालों को उनका अधिकार का संरक्षण नहीं ,लोगों को राशन कार्ड नहीं बन पायें,क्या आपने जो वादे किए थे वह पूरा कर पाए ? क्या नगर का सुंदरीकरण हो पाया, शहर में सुलभ शौचालय नहीं ,ट्रैफिक सिग्नल आज भी बंद पडे मिलते हैं विगत 5 वर्षों से सिवनी शहर का कोई नियोजित विकास नहीं हो पाया,वर्तमान में शहर से अतिक्रमण हटाने के बाद नगर विकास नियोजन का कोई प्लान नहीं किया तो आपने क्या कार्य किया ,जनता को खुले मंच में हिसाब दो जवाब दो तत्कालिक नगर पालिका अध्यक्ष व  पार्षदों द्वारा नगरपालिका क्षेत्र में जो कार्य करवाए कितने-कितने रुपए खर्च किए गए आम जनता को खुले मंच में हिसाब दो जबाब दो तथा आम आदमी पार्टी जन संवाद कार्यक्रम के तहत पिछले  5 साल में नगर पालिका अध्यक्ष एवं पार्षदों के द्वारा कियें गय कार्यों व नही हुए कार्यों की जन संवाद अभियान के तहत सभी वार्डों में जाकर अनियमिताओं की वास्तविकता  जनता के बीच में रखेंगे ।



अखिल बन्देवार के साथ रेवांचल टाइम्स की एक रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment