अब तक का सबसे बड़ा भूकंप झटका दिल दहला देने वाली हुई घटना - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, November 22, 2020

अब तक का सबसे बड़ा भूकंप झटका दिल दहला देने वाली हुई घटना



रेवांचल टाइम्स - अब तक का सबसे बड़ा भूकंप दर्ज आधी रात को हिली धरती जोरदार कंपन घर से बाहर निकले तो लोग आए दिन हो रही है । जिला सिवनी में आए दिन घटना होर हे जिसके चलते चिंता का विषय बन चुका है भूकंप 22 मई 1997 को जोरदार भूकंप आया था उसके बाद जिले भर में 22 नवम्बर 2020 रविवार की मध्य रात्रि 1:45 बजे सिवनी शहर मुख्यालय में जोरदार भूकंप के झटके महसूस किए गए।

भूकंप का झटका जैसे ही लोगों ने महसूस किया लोग घर से बाहर निकले। जिला मुख्यालय व आसपास के गांव क्षेत्रों में इन दिनों जोरदार भूकंप के झटकों से नागरिकों के मन में दहशत का वैसे ही माहौल है।

पुलिस वाहन सायरन के साथ रात में नगर के राजपूत कॉलोनी, रामनगर, कबीर वार्ड सहित नगर के अन्य वार्डो में घूमा। लोगों को अलर्ट किया गया। शनिवार-रविवार की मध्यरात्रि आए जोरदार भूकंप से लोगों में और भी ज्यादा दहशत भर दी है। अब लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि यह भूकंप के झटके बार-बार यहां क्यों आ रहे हैं? रात में लोग घर से बहार निकल कर कड़ाके की ठंड में आग जला कर आग तापते रहे।

एमआरएफ टायर सिवनी सीसीटीवी में कैद भूकंप का झटके के फुटेज रात में ही वायरल हुऐ।


अखिल बन्देवार के साथ रेवांचल टाइम्स की एक रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment