नाबालिग पीड़िता के घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाला युवक अब पुलिस की गिरफ्त में - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Wednesday, October 7, 2020

नाबालिग पीड़िता के घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाला युवक अब पुलिस की गिरफ्त में


रेवांचल टाइम्स - नाबालिक पीड़िता से घर में घुसकर छेड़छाड़ के आरोपियों के विरुद्ध मण्डला पुलिस की कार्यवाही, थाना मवई पुलिस नें आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

   थाना मवई का अपराध क्र. 66/2020 धारा 354,454,34 भादवि 7,8 पाक्सो एक्ट 

1. रोहित पिता कर्म सिंह पट्टा निवासी ग्राम डूंडा देही थाना मवई 

2. दशरथ पिता धनसिंह आयाम निवासी ग्राम डूंडादेही थाना मवई दिनांक 06.10.2020 को नाबालिक पीड़िता नें अपने परिजनों के साथ थाना मवई पर आकर सूचना दी की दोपहर में नाबालिक पीड़िता अपने घर में अकेली थी जब आरोपी रोहित तथा दशरथ में पीड़िता के घर में अकेला होने का फायदा उठाकर उसके घर में घुसकर पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की । पीड़िता की रिपोर्ट पर दोनो आरोपियों के विरुद्ध थाना मवई पर अपराध क्र. 66/2020 धारा 354,454,34 भादवि 7,8 पाक्सो एक्ट के अंतर्गत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। थाना प्रभारी मवई द्वारा घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को देने पर पुलिस अधीक्षक मण्डला दीपक कुमार शुक्ला द्वारा नाबालिक पीड़िता के साथ घटित घटना को अत्यंत गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी को तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने के लिये निर्देशित किया गया। पुलिस अधीक्षक मण्डला द्वारा पूर्व से ही सभी थाना और चौकी प्रभारियों को महिला संबंधी अपराधों को अत्यंत गंभीरता से लेते हुये सूचना मिलते ही तत्काल वैधानिक कार्यवाही करने एवं ऐसे प्रकरणों में अत्यधिक सतर्कता बरतने के निर्देश दिये गये है । 

      वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिये गये निर्देशों के पालन में थाना प्रभारी मवई निरीक्षक जयवंत काकोडिया द्वारा थानास्तर पर विशेष टीम का गठन कर दोनो आरोपियों की सघनता से तलाश शुरु की गई तथा मुखबिरों के माध्यम से प्राप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर दिनांक 07.10.2020 को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । थाना मवई पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों के अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है । 

      उक्त संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी मवई निरीक्षक जयवंत काकोडिया, उनि किरण बट्टी तथा थाना मवई स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही ।

No comments:

Post a Comment