घुघरी पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल और मोबाईल सहित युवक को किया गिरफ्तार - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, October 8, 2020

घुघरी पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल और मोबाईल सहित युवक को किया गिरफ्तार



रेवांचल टाइम्स - वाहन चोरी के आरोपी को पकड़ने में मण्डला पुलिस को मिली सफलता, थाना घुघरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी की गई मोटरसायकिल तथा मोबाईल फोन किया बरामद

  थाना घुघरी का अपराध क्र. 96/20 धारा 379 भादवि  

                          

1 मनोज पिता भागसिंह मरावी उम्र 20 साल निवासी बनेहरी थाना घुघरी

1. मोटर सायकल क्रमांक एमपी 51 एमडी 2532

2.  एक जे 6 सेमसंग कंपनी का मोबाईल फोन पुलिस ने जप्त किया दिनांक 12.09.2020 को प्रार्थी सुरेन्द्र पिता दफैया सिंह धुर्वे उम्र 36 साल निवासी डोंगर मण्डला ने थाना घुघरी पर सूचना दी की दिनांक 04.09.20 से 05.09.20 की दरम्यामी रात को फरियादी नें अपनी मोटरसायकिल घर के बाहर खड़ी की थी तथा अपना फोन बात करने के बाद घर की खिड़की पर रखा था । सुबह जब फरियादी ने घर के बाहर आकर देखा तो फरियादी की मोटरसायकिल क्र. एमपी 51 एमडी 2532 एवं सेमसंग कंपनी का मोबाईल फोन कोई अज्ञात चोर चुरा कर ले गया । फरियादी की रिपोर्ट पर थाना घुघरी पर अपराध क्रमांक 96/20 धारा 379 भादवि के अंतर्गत पंजीबद्ध कर अज्ञात चोर की तलाश प्रारंभ की गई । 

थाना प्रभारी घुघरी द्बारा घटना की जानकारी वरिष्ट अधिकारियो को देने पर पुलिस अधीक्षक मण्डला श्री दीपक कुमार शुक्ला द्वारा संपत्ति संबंधी अपराधों एवं वाहन चोरी की घटनाओं में तत्परता से कार्यवाही करने के पूर्व में दिये गये निर्देशों के तारतम्य में जल्द से जल्द आरोपी की पतारसी कर चोरी गया मश्रूका बरामद करने के लिये थाना प्रभारी घुघरी को निर्देशित किया गया । वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिये गये मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी घुघरी निरीक्षक अशोक मरावी द्वारा अपने थानें की टीम के साथ कार्यवाही करते हुए थानास्तर पर मुखबिर तंत्र से प्राप्त जानकारी तथा सायबर सेल मण्डला से प्राप्त तकनीकी जानकारी के आधार पर लगातार अज्ञात आरोपी के संबंध में तलाश करते हुए घटना के संबंध में मिले सबूतों के आधार पर संदिग्ध मनोज पिता भागसिंह मरावी उम्र 20 साल निवासी बनेहरी थाना घुघरी को पकड़कर घटना के संबंध में पूछताछ की गई । पुलिस द्वारा पूछताछ में संदेही मनोज मरावी द्वारा घटना घटित करना स्वीकार करते हुए फरियादी के घर से चुराई हुई मोटरसायकिल तथा मोबाईल फोन छुपाकर रखना बताया। थाना घुघरी पुलिस द्वारा आरोपी की निशानदेही पर उसके कब्जे से चोरी की गयी मोटर सायल क्रमांक एमपी 51 एमङी 2532  एवं एक सेंमसंग कंपनी का जे6 माडल का मोबाईल फोन कुल कीमती 30000/-  रुपये का मश्रुका जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। थाना घुघरी पुलिस द्वारा आरोपी से अन्य चोरी की वारदात के संबंध में भी पूछताछ कर आरोपी के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।  

    उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी घुघरी निरीक्षक अशोक मरावी, उनि. कुंदन मानेश्वर, प्र.आर. ढोलू मरावी, आर. 103 दशरथ कुलस्ते, आर. 230 शरद सरोते, आर. चालक रितिक साहू तथा सायबर सेल से आरक्षक 363 सुरेश भटेरे तथा सुर्यचंद बघेल की सराहनीय भूमिका रही ।

No comments:

Post a Comment