निर्माणाधीन पुल का स्लैब गिरा, 5 लोग हुये घायल, घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक और ठेकेदार इंजीनियर के खिलाफ की कार्रवाई - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, October 30, 2020

निर्माणाधीन पुल का स्लैब गिरा, 5 लोग हुये घायल, घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक और ठेकेदार इंजीनियर के खिलाफ की कार्रवाई



रेवांचल टाईम्स - निर्माधीन पुल का स्लैब गिर गया जिससे पांच मजदूर घायल होने की जानकारी प्राप्त हुई है। उज्जैन आगर रोड पर तराना तहसील के ग्राम पाट के समीप छोटी काली सिंध नदी पर निर्माणाधीन पुल का स्लैब अचानक गिर गया।जिसके चलते 5 मजदूर घायल हुए। दुर्घटना की जानकारी लगते ही उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ला घटनास्थल पर तुरंत पहुंच गए और उन्होंने इंजीनियर को निलंबित करते हुए ठेकेदार के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने आदेश जारी कर दिए।

कालीसिंध नदी पर पुल का निर्माण चल रहा था पुल के निर्माण के लिए जो स्लैब ठेकेदार द्वारा बनवाया गया था। उसमें गुणवंता हीन निर्माणाधीन सामग्री का उपयोग किया जा रहा था और इसी वजह से वह स्लैब गिर गया इस हफ्ते में लगभग 5 मजदूर घायल हुए हैं।

        घटना की सूचना मिलते ही उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ला सहित अन्य अधिकारी मौके स्थल पर पहुंच गए और फूल का मलवा हटाने की कार्रवाई प्रारंभ कर दी।

        इस हादसे के बाद इंजीनियर रघुनाथ सूर्यवंशी को निलंबित भी तुरंत कर दिया गया ठेकेदार के खिलाफ धारा 387 के तहत प्रकरण दर्ज किया।

उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ला का कहना है निर्माणाधीन कार्य में ठेकेदार की लापरवाही दिखाई दे रही है अधिकारियों ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी जारी कर दिए।लिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ला सहित अन्य अधिकारी मौके स्थल पर पहुंच गए और फूल का मलवा हटाने की कार्रवाई प्रारंभ कर दी।

इस हादसे के बाद इंजीनियर रघुनाथ सूर्यवंशी को निलंबित भी तुरंत कर दिया गया ठेकेदार के खिलाफ धारा 387 के तहत प्रकरण दर्ज किया।

उज्जैन पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ला का कहना है निर्माणाधीन कार्य में ठेकेदार की लापरवाही दिखाई दे रही है अधिकारियों ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी जारी कर दिए।


No comments:

Post a Comment