कलेक्टर ने की बड़ी कार्यवाही बंटी उर्फ नीरज रघुवंशी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लगा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, September 19, 2020

कलेक्टर ने की बड़ी कार्यवाही बंटी उर्फ नीरज रघुवंशी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लगा



रेवांचल टाइम्स - राजपत्रित संघ ने भी घटना की कटुनिन्दा कर दिया था कठोर से कठोर कार्यवाही का ज्ञापन

  जिले के संवेदनशील कलेक्टर सुमन ने निष्पक्ष कार्यवाही में जरा भी नही की देर शुक्रवार को छिंदवाड़ा जिले की चौरई तहसील में कांग्रेस बाढ़ पीड़ितों को वाजिब मुआवजा मिले जिसके लिए एक यात्रा एक हप्ते पूर्व से भ्रमण पर थी इसी संबंध में ज्ञापन सौपने निर्धारित संख्या से अधिक लोगो के लेकर बंटी रघुवंशी एसडीएम कार्यालय पहुँचा था। 


      जहां ज्ञापन देते समय बंटी रघुवंशी पूर्व विधायक गंभीर सिंह चौधरी नगर पालिका अध्यक्ष ओम अग्रवाल और हजारों लोग साथ थे वहीं बंटी रघुवंशी ने धोखे से क्षेत्रीय एसडीएम के साथ ऊलजलूल हरकत कर माहौल में उग्रता उत्पन्न मारपीट पत्थरबाजी सरकारी कार्यों में दखल कर उन्माद फैला दिया।

      जिस पर से जिलाधीश व कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने जनभावनाओं के साथ हुए खिलवाड़ व शासकीय सेवकों पर इस तरह का प्रभाव छोड़ने को गंभीरता से लिया।

    वही कलेक्टर छिंदवाड़ा की इस निष्पक्ष कार्यवाही से जनता भीमें जिला प्रशासन के प्रति एक अच्छा संदेश गया जिससे अधिकारी गण अपने अपने क्षेत्रों में निर्भीक निष्पक्ष होकर अपनी सेवा दे सकेंगे।

No comments:

Post a Comment