छपारा पुलिस की गंभीर लापरवाही का मामला कोरोना संक्रमित आरोपियों को न्यायालय में कर दिया पेश - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, September 24, 2020

छपारा पुलिस की गंभीर लापरवाही का मामला कोरोना संक्रमित आरोपियों को न्यायालय में कर दिया पेश


रेवांचल टाइम्स - हत्याकांड के दोनों आरोपी निकले कोरोना पॉजिटव नगर के फोरलेन बायपास ब्रिज के समीप जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद भी छपारा पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय से जानकारी छुपाते हुये अदालत में पेश करने का मामला सामने आया है। इस गंभीर लापरवाही पर लखनादौन एसडीओपी पुलिस सहित छपारा टीआई और संबंधित पुलिस कर्मियों पर निलंबन की गाज गिर सकती है।

उल्लेखनीय है कि 22 सितंबर मंगलवार को छपारा थाने में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी, जहां पर लखनादौन एसडीओपी  तथा छपारा टीआई के द्वारा 17 सितंबर को छपारा नगर के फोरलेन बाईपास बैनगंगा नदी ब्रिज के समीप मिले अधजले युवक की हत्या कांड के मामले में खुलासा किया गया था। प्रेस वार्ता में पुलिस ने मृतक की पत्नी से अवैध संबंधों के चलते हत्याकांड के संबंध में नरसिंहपुर के दो आरोपियों के विषय पर  विस्तृत जानकारी मीडिया को दी गई थी।

जांच हुई तो निकले कोरोना पॉजिटिव सरकार और प्रशासन की कोरोना संक्रमण से निपटने की तैयारी कैसी है इसकी जमीनी हकीकत हम आपको बताते हैं, जी हां आपको बता दें कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को जब छपारा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जाकर उनकी जांच सहित कोरोना टेस्ट कराया गया तो दोनों आरोपियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट निकली। हैरानी वाली बात यह है कि छपारा पुलिस ने दोनों आरोपियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद भी लखनादौन न्यायालय में न्यायाधीश से जानकारी छुपाते हुए आरोपियों को बाकायदा कोर्ट के अंदर पेश कर दिया। विश्वसनीय सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि लखनादौन न्यायालय के न्यायाधीश इस गंभीर लापरवाही के मामले में संज्ञान ले सकते हैं और लखनादौन के एसडीओपी और छपारा थाने के टीआई सहित पुलिस स्टाफ पर भी निलंबन की गाज गिर सकती है।


अखिलेश बंदेवार कै साथ रेवांचल टाइम्स की एक रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment