रेस्टारेंट शेरे पंजाब में की गई छापामार कार्यवाही रेस्टारेंट में पायी गई गंदगी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Wednesday, September 9, 2020

रेस्टारेंट शेरे पंजाब में की गई छापामार कार्यवाही रेस्टारेंट में पायी गई गंदगी


रेवांचल टाइम्स बालाघाट:- आम जनता को मिलावट रहित शुद्ध सामग्री उपलब्ध कराने के लिए कलेक्टर दीपक आर्य के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम द्वारा होटलों एवं खाद्य सामग्री तैयार करने वाले एवं विक्रय करने वाले प्रतिष्ठानों पर नियमित रूप से छापामार कार्यवाही की जा रही है।
इसी कड़ी में 08 सितम्बर को रेस्टारेंट शेरे पंजाब में छापामार कार्यवाही की गई है। और खाद्य सुरक्षा अधिनियम का पालन नहीं करने पर रेस्टारेंट संचालक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

खाद्य सुरक्षा प्रशासन विभाग की टीम के द्वारा शहर की प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट्स होटल शेरे पंजाब पर 08 सितम्ब्र को छापामार कार्रवाई की गई है।
कार्रवाई के दौरान टीम द्वारा रेस्टारेंट के किचन का निरीक्षण किया गया जिसमें विभिन्न अनियमितताएं सामने आई, फ्रिज खराब पाया गया, खाद्य वस्तुओं का रखरखाव उचित ढंग से नहीं पाया गया, खाद्य प्रतिष्ठान में साफ सफाई संबंधित अनियमितताओं के चलते रेस्टोरेंट मालिक को नोटिस थमाया गया साथ ही जांच हेतु लूज आटे का नमूना प्रयोगशाला भेजा गया एवं कोरोना के मद्देनजर अत्यंत स्वच्छता व्यवस्था, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए गए इस कार्रवाई में खाद्य सुरक्षा अधिकारी योगेश डोंगरे,संध्या मार्को एवं  वाजिद मोहिब शामिल थे।

रेवांचल टाइम्स से मुकेश जायसवाल की रिपोर्ट
डिजिटल लेनदेन में मिलेगा कैशबैग, पीएम मोदी ने समझाया स्वनिधि योजना का खाका

No comments:

Post a Comment