शासन द्वारा उपलब्ध कराई गई परिवहन सुविधा से सुविधाजनक रूप से अपने परीक्षा केन्द्र पहुंच रहे हैं जेईई के परीक्षार्थी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, September 5, 2020

शासन द्वारा उपलब्ध कराई गई परिवहन सुविधा से सुविधाजनक रूप से अपने परीक्षा केन्द्र पहुंच रहे हैं जेईई के परीक्षार्थी



रेवांचल टाइम्स सिवनी:- कोरोना संकट के समय प्रदेश वासियों की सुरक्षा एवं स्वास्थ सुविधाओं के लिए प्रदेश शासन द्वारा सतत रूप से आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।
साथ ही आमजनों की सुविधाओं का भी ध्यान रखा जा रहा है।
वर्तमान में छात्र-छात्राओं के हित में प्रदेश शासन द्वारा जेईई / नीट की परीक्षाएं का आयोजन पूरे मानक अनुसार सुरक्षा व्यवस्था से आयोजित की जा रही है।
जहाँ एक ओर परीक्षा केन्द्रों पर संक्रमण से बचाव के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं वहीं छात्र-छात्राओं के लिए सुविधाजनक परिवहन व्यवस्था भी शासन द्वारा सुनिश्चित की गई है।

कलेक्टर डॉ राहुल हरिदास फटिंग के निर्देश में सिवनी जिले के छात्र-छात्राओं के लिए सुव्यवस्थित सुविधाजनक परिवहन की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। विभाग द्वारा पंजीकृत छात्र-छात्राओं से संमन्वय कर उनके परीक्षा केन्द्र पहुंचाया जा रहा है।
शासन की इस पहल से केवलारी के शिवम अवलधवाल, चन्द्रभान डहेरिया, दीक्षा चंदेल एवं विनय ठाकुर सहित जिले के कुल 245 परीक्षार्थी सकुशल, सुविधाजनक रूप से अपने-अपने परीक्षा केन्द्र पहुंच चुके हैं। कोरोनाकाल के दौरान शासन से मिली सुविधाओं के लिए छात्र व उनके परिजन प्रसन्न हैं।

रेवांचल टाइम्स से मुकेश जायसवाल की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment