मर्यादा लांघकर 22 वर्षीया युवती से की छेड़खानी, पुलिस ने किया मामला दर्ज ममाला लांजी थाना अंतर्गत - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, September 27, 2020

मर्यादा लांघकर 22 वर्षीया युवती से की छेड़खानी, पुलिस ने किया मामला दर्ज ममाला लांजी थाना अंतर्गत


रेवांचल टाइम्स  -  उम्र की मर्यादा भूलकर गलत राह अख्तियार करने वाले षिक्षक समाज में क्या संदेष देगा, यह विचारणीय प्रष्न है। ऐसा ही एक मामला लांजी थाना मुख्यालय अंतर्गत सामने आया जिसमें एक षिक्षक के द्वारा 22 वर्षीय विवाहिता युवती के साथ छेड़खानी की गई।


पिड़िता ने हत्या की धमकी के बाद हिम्मत जुटाकर थाने की शरण ली और आखिरकार लांजी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पिड़िता ने लांजी थाने में षिकायत दी कि वह अपने पति के साथ आरोपी के घर में किराए से रहती है और जब वह अपने मकान मालिक के घर खल बट्टा लेने गई तो मकान मालिक से पूछा कि आंटी कहां है तो उन्होने मुझे किचन मेें जाने का बोला और बुरी नियत से उसके साथ अष्लील हरकत करते हुए छेड़खानी की तो चिल्लाने पर आरोपी ने मुझे और मेरे पति को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद डर के कारण पति को नही बताया लेकिन हिम्मत कर अपने पति को सारी बात बताई और पति के साथ थाने आकर षिकायत दर्ज कराई।


बहरहाल षिक्षक पद की गरिमा को कलंकित करने वाले आरोपी के लिए मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी उम्रदराज है और सेवानिवृत्ति की कगार पर है बावजूद इसके ऐसी घिनौनी हरकत करना मानवता को शर्मसार कर देने वाला है। वहीं इस मामले में लांजी पुलिस ने आरोपी षिक्षक के खिलाफ अपराध क्रमांक 326/20 के तहत धारा 354, 354क, 506 का प्रकरण दर्ज कर लिया है, मामले की विवेचना उपनिरीक्षक पूजा विष्वकर्मा के द्वारा की जा रही है। 


रेवांचल टाइम्स बालाघाट से खेमराज बनाफरे की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment