गांव के कुएं में मिली दो युवतियों की लाश ,परिवार जनों ने जताई हत्या की आशंका - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, August 11, 2020

गांव के कुएं में मिली दो युवतियों की लाश ,परिवार जनों ने जताई हत्या की आशंका





रेवांचल टाइम्स सिवनी -सिवनी जिले के आदिवासी विकास खंड लखनादौन के आदेगाव थानांतर्गत ग्राम कोंडरा में आज तड़के पुलिस ने गांव के पास ही स्थापित भुवन लाल के कुएं से दो सगी बहनों की लाश निकाली।
 कल रात से ही सूचना मिलने के बाद आदेगाव पुलिस गांव में पहुंच चुकी थी और आज सुबह दोनों युवतियों की लाश निकाले जाने के बाद उन्हें शव विच्छेदन के लिए लखनादौन अस्पताल लाया गया । पुलिस के अनुसार घटना के संबंध में अभी कुछ स्पष्ट नहीं है ।मामले में जो संदेहियों है उनकी  तलाश की जा रही है जो अभी फरार हो गए है ।मोबाइल फोन से सोशल मीडिया में की गई वार्ता के रिकार्ड खंगाले जा रहे है ।

जबकि युवती के परिवार जनों के अनुसार उसी इलाके के दो युवक मोबाइल पर युवतियों को लगातार परेशान कर रहे थे और युवती के भाई दुर्गेश को एक युवक ने सड़क पर रोक कर धमकी भी दी थी।
 बहरहाल  पुलिस मामले की जांच कर रही है एवं संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई है।

No comments:

Post a Comment