गांगुलपारा के पास भू-स्वखलन के कारण बालाघाट-बैहर मार्ग बंद कराया गया - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, August 28, 2020

गांगुलपारा के पास भू-स्वखलन के कारण बालाघाट-बैहर मार्ग बंद कराया गया

रेवांचल टाइम्स बालाघाट:- जिले में 27 अगस्त की रात से हो रही वर्षा के कारण नदी-नालों में बाढ़ आ गई है।
अधिक वर्षा के कारण बालाघाट से बैहर मार्ग पर गांगुलपारा जलाशय के पास पहाड़ी धसकने से सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है। बालाघाट से बैहर मार्ग पर अनेक स्थानों पर पेड़ गिरने की भी सूचना मिली है।
कलेक्टर श्री दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी ने मौके पर जाकर स्थिति को देखने के बाद जनसुरक्षा की दृष्टि से इस मार्ग को बंद करा दिया है। टेकाड़ी-पिपरटोला से उकवा की ओर एवं उकवा से बालाघाट की ओर आवागमन को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। बारिश के थमने के बाद सड़क की मरम्मत एवं सुधार कार्य होने के बाद ही इसे आवागमन के लिए खोला जायेगा।


इस दौरान एसडीएम श्री के सी बोपचे, तहसीलदार श्री रामबाबू देवांगन, सड़क विकास प्राधिकरण के जिला प्रबंधक श्री दीपक आड़े भी मौजूद थे।भीमगढ़ से छोड़ा गया 17 हजार 500 क्यूसेक पानी
वैनगंगा संभाग के कार्यपालन यंत्री श्री प्रदीप गांधी ने बताया कि अधिक वर्षा होने के कारण भीमगढ़ बांध से 28 अगस्त की सुबह 08 बजे 17 हजार 500 क्यूसेक पानी वैनगंगा नदी में छोड़ा गया है। जिसके रात तक बालाघाट जिले में पहुंचने की संभावना है।
भीमगढ़ बांध से पानी छोड़े जाने के कारण वैनगंगा नदी का जल स्तर बढ़ने की संभावना है।
इसके चलते नदी किनारे के ग्रामों के लोगों से अपील की गई है कि वे सावधानी बरतें और स्थिति पर नजर रखें।


रेवांचल टाइम्स से मुकेश जायसवाल की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment