नैनपुर वार्ड क्रमांक 4 में चिन्हित क्षेत्र कंटेनमेंट एरिया से मुक्त - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, August 11, 2020

नैनपुर वार्ड क्रमांक 4 में चिन्हित क्षेत्र कंटेनमेंट एरिया से मुक्त



रेवांचल टाइम्स नैनपुर - 14 जुलाई को नैनपुर वार्ड क्रमांक 4 जिला मंडला में कोरोना वायरस से ग्रसित मरीज की पुष्टि होने के कारण घोषित चिन्हित क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया से मुक्त कर दिया गया है।
 जारी आदेश के अनुसार कोरोना वायरस से ग्रसित मरीज की पुष्टि होने के कारण नैनपुर के वार्ड नंबर 4 के चिन्हित क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया था। संक्रमित मरीज के संपर्क में आए सभी व्यक्तियों के सेम्पल लेकर जांच की गई जिसमें सभी निगेटिव पाए गए। संक्रमित मरीज के संपर्क में आए व्यक्तियों की चिकित्सकीय फॉलोअप पूर्ण हो जाने पर संपूर्ण कंटेनमेंट जोन एरिया में विगत 21 दिन से किसी भी व्यक्ति में कोरोना वायरस के संक्रमित होने के लक्षण नहीं पाए जाने के कारण  उक्त क्षेत्रों को कलेक्टर मण्डला द्वारा कंटेनमेंट जोन से मुक्त घोषित कर दिया गया है। क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के संबंध में शासन एवं जिला कार्यालय द्वारा जारी दिशा-निर्देश यथावत रहेंगे।

No comments:

Post a Comment