15 अगस्त को नही होंगे सार्वजनिक कार्यक्रम एवम स्कूलों में आयोजन - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, August 11, 2020

15 अगस्त को नही होंगे सार्वजनिक कार्यक्रम एवम स्कूलों में आयोजन

रेवांचल टाइम्स मण्डला - कलेक्टर हर्षिका सिंह की अध्यक्षता में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के आयोजन संबंधी बैठक आयोजित की गई। बैठक में एडीएम मीना मसराम सहित वीसी के माध्यम से जुड़े संबंधित अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में उन्होंने कहा कि शासन के निर्देशानुसार इस वर्ष 15 अगस्त में कोई सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा। उन्होंने सभी जिला अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी अधिकारी अपने-अपने कार्यालयों में ध्वजारोहण करेंगे एवं राष्ट्रगान का गायन करेंगे। श्रीमती सिंह ने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि 15 अगस्त की सुबह 8 बजकर 45 मिनट तक ध्वजारोहण एवं राष्ट्रगान गायन पूर्ण कर लें। उन्होंने कहा कि ध्वजारोहण एवं राष्ट्रगान के गायन के दौरान भी सोशल डिस्टेसिंग का पालन सुनिश्चित करें।

स्कूलों में नहीं होंगे सांस्कृतिक आयोजन

 कलेक्टर हर्षिका सिंह ने स्कूल शिक्षा विभागों के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस वर्ष कोरोना संक्रमण के मद्देनजर स्कूलों में किसी भी प्रकार की सांस्कृतिक एवं सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किए जाएंगे। स्वतंत्रता दिवस के दिन बच्चों को स्कूल में न बुलाया जाए। उन्होंने कहा कि इस संबंध में आवश्यक जानकारी सभी स्कूलों तक प्रसारित भी करें। श्रीमती सिंह ने सभी जनपद सीईओ को निर्देशित किया कि उनके क्षेत्र के ग्राम पंचायतों में भी शासन के दिशा-निर्देशानुसार स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया जाए। उन्होंने आयोजन के दौरान पंचायतों में अनावश्यक भीड़ नहीं करने एवं सोशल डिस्टेसिंग का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए।

No comments:

Post a Comment