स्कूल के सुभारभ् में बिछिया विधायक ओर कार्यकर्ताओं न ही सोशल डिस्टेंस औऱ न ही मास्क - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Wednesday, 15 July 2020

स्कूल के सुभारभ् में बिछिया विधायक ओर कार्यकर्ताओं न ही सोशल डिस्टेंस औऱ न ही मास्क


रेवांचल टाइम्स - जहाँ एक तरफ देश मे कोरोना संक्रमितों की संख्या में दिन व दिन इजाफा हो रही है देश के प्रधानमंत्री के द्वारा लगातार अपील की जा रही है कि बिना मास्क के न निकले अवश्य काम से बाहर निकले समाजिक दूरी बनाये रखे वही विधान सभा बिछिया के विधायक नारायण सिंह पट्टा महोदय के द्वारा किये जा रहे  कार्यक्रमों में न ही मास्क होता है न ही समजिक दूरी विधायक महोदय के साथ साथ कार्यकर्ताओ ने भी नियमो की उड़ा रहे है धज्जियां क्या विधायक महोदय को कोरोना से डर नही लगता हैं विधायक महोदय को कार्यक्रम में कम से कम कार्यकर्ताओं को तो नियमो का पालन करना चाहिए।


     वही ग्राम अहमदपुर की वर्षों की लंबित मांग हुई पूरी-हाइस्कूल का हायर सेकेंडरी में हुआ उन्नयन
        शिक्षा से ही गांव समाज और राष्ट्र के उन्नति के द्वार खुलते हैं। शिक्षा मनुष्य को संस्कारवान बनाती है। जब किसी समाज गांव या राष्ट्र का शैक्षणिक विकास होता है तब ही वो विकसित माना जाता है। विकास में दलीय राजनीति का कोई स्थान नहीं होता है, आज अहमदपुर के जिस स्कूल के शुभारंभ लिए हम एकत्रित हुए हैं उसकी मांग आज की नहीं बल्कि पिछले दो दशक से भी ज्यादा की मांग है। 15 साल भाजपा की सरकार रही लेकिन वे नहीं करा पाए और हमारी 15 महीने की ही सरकार में हमने इस स्कूल का उन्नयन कराकर दो दशक पुरानी मांग को साकार किया है। यहां कोई भाजपा कांग्रेस या श्रेय का विषय ही नहीं है, हमें अवसर मिला हमने करा दिया। शैक्षणिक विकास के लिए दलीय राजनीति सर्वथा अनुचित है। आज इस अवसर पर इस उत्सव पर उनको भी आना था लेकिन आना तो दूर उन्होंने इस आयोजन को ही स्थगित कराने का दबाब बनाया। ये विकास के प्रति उनकी सोच है और इसे पूरा गांव और क्षेत्र याद रखेगा। यह कहना है बिछिया विधानसभा के विधायक नारायण सिंह पट्टा का, जिन्होंने सोमवार को अंजनियाँ के समीपवर्ती ग्राम अहमदपुर हाइस्कूल का हायर सेकेंडरी में उन्नयन होने पर शुभारंभ किया।
विद्यार्थियों को किया पुस्तकों का वितरण
इस कार्यक्रम के दौरान विधायक श्री पट्टा ने सर्वप्रथम फीता काटकर हायर सेकेंडरी स्कूल का शुभारंभ किया साथ ही प्रवेशित विद्यार्थियों को पुस्तकों का भी वितरण किया। वर्तमान में प्रवेश की प्रक्रिया निरंतरता में चल रही है और आगे भी जारी रहेगी।
विधायक का किया गया अभिनंदन
इस दो दशक पुरानी मांग को साकार रूप देने वाले बिछिया विधायक का कार्यक्रम के दौरान नागरिक अभिनंदन किया गया। वहीं शाला परिवार ने विधायक जी को अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया वहीं ग्राम पंचायत ने भी अभिनंदन पत्र देकर विधायक को सम्मानित किया। वर्षों की लंबित मांग पूरी होने से ग्रामीणों में जबरदस्त उत्साह रहा। कार्यक्रम के उपस्थित नागरिकों को सोशल डिस्टेंसिनग का पालन कराया गया एवं सेनिटाइजेशन के लिए सभी के हाथ भी धुलाये गए।
ये रहे उपस्थित
इस दौरान विधायक नारायण सिंह पट्टा के साथ शाला प्राचार्य श्रीमती द्रोपदी मरकाम, ब्लॉक कांग्रेस अंजनियाँ अध्यक्ष विनोद पटेल, समीर झा, कवींद्र पटेल, सुधीर जोशी, भरतलाल झारिया, शिवकुमार झारिया, भोला चक्रवर्ती, सरपंच प्रेमसिंह चीचाम, विजय प्रजापति, गफरु खान, नीलू उइके, आकाश पटेल सहित स्कूल स्टाफ व काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment