Mandla: बिछिया में मिला कोरोना पॉजिटिव केस - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, July 10, 2020

Mandla: बिछिया में मिला कोरोना पॉजिटिव केस


रेवांचल टाइम्स - भुआबिछिया जानकारी के अनुसार विकासखंड बिछिया के अंतर्गत एक कोरोना पॉजिटिव केस मिला जो की इन्हें महाविद्यालय आदिवासी बालक छात्रावास भड़ंगा में सैंपल लेने के बाद क्वॉरेंटाइन किया गया था । इनके साथ आए हुए व्यक्ति जिनका निवास स्थान मुरैना है उक्त तीनों व्यक्तियों के सैंपल लिए गए थे जिनमे दो लोगो की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है ।

      ग्वालियर से जबलपुर ट्रेन से आने के बाद स्वयं की मोटरसाइकिल से एक ही बाइक में तीनों बिछिया तक दिनांक 7 साथ 2020 को पहुंचे थे ।

    रिपोर्ट आने के बाद एक को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । व्यक्ति जो कि एसएएफ बिछिया में कार्यरत हैं जो अपनी बहन की शादी में दिनांक 30 जून को जिला मुरैना के एक ग्राम गए हुए थे जहां पर जिला धार से बारात आई थी बहन की शादी 30 जून को थी । वही दो लोग बिछिया में  मोबाइल चार्जर ठीक करवाने बिछिया के बजाज मोबाइल भी गए थे इनके बाद दिनांक 9/7/2020 को बिछिया आये जिसे क्वॉरेंटाइन में उसी छात्रावास में रखा गया था ।

     स्वास्थ्य विभाग और स्थानीय प्रशासन द्वारा त्वरित रूप से रिपोर्ट की जानकारी लगने के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीज को मण्डला रिफर कर दिया गया है ।

      वही आज बिछिया नगर में शुक्रवार बाजार का दिन है और बाजारों में प्रतिबंध के बाद भी बिछिया की बाज़ार लगातार कई हफ़्तों से लग रही है । जिसकी शिकायत अनेको बार की जा चुकी है और अखबारों में खबर भी प्रकाशित हो चुकी है । किंतु स्थनीय प्रशासन कोई ध्यान नही दे रहा है और बाजार में आई भीड़ को नियंत्रित नही किया जा रहा है । जो कि नगर सहित आसपास के क्षेत्रों के लिए बहुत खतरनाक साबित हो सकता है।

रेवांचल टाइम्स से प्रहलाद उइके की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment