पेड़ पर लगाई फाँसी, कारण अज्ञात पुलिस पहुँची मौके पर - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Wednesday, July 1, 2020

पेड़ पर लगाई फाँसी, कारण अज्ञात पुलिस पहुँची मौके पर

अधेड़ ने पेड़ पर लगाई फाँसी कारण अज्ञात पुलिस पहुँची मौके पर 

रेवांचल टाइम्स - अधेड़ ने लगाई फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार थाना महाराजपुर के अंतर्गत का मामला वही पुलिस ने मृतक की शिनाख्त माली मोहगांव निवासी लल्लू लाल विश्वकर्मा उम्र लगभग 55 वर्ष के नाम से शिनाख्त की है जो कि निवासी लाखन टोला रोड किनारे लगे पेड़ पर पर फांसी पर लटकता मिला राहगीरों ने लगभग 5 बजे पुलिस सूचना दी मौके पर पहुंचकर पुलिस के द्वारा पंचनामा तैयार कर लाश को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया महाराजपुर थाना प्रभारी के द्वारा विवेचना की जा रही है।
         इनका कहना कि
सुबह सुबह सूचना मिली कि एक व्यकि पेड़ पर फाँसी लगा लिया है तत्काल मौके में पहुँच कर पाया कि लाखन टोला का पेड़ में फांसी लटकता मिला तत्काल उसे उतारा गया और उसके परिजनों को जानकारी दी गई फिर शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा गया अभी कारण का पता नही चला है जाँच जारी है।
                        थाना प्रभारी महाराजपुर
                    प्रकाश गड़रिया

No comments:

Post a Comment