डिंडोरी: विधायक के साथियों पर पुलिस ने छ धाराओं के तहत किया मामला दर्ज - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Sunday, June 28, 2020

डिंडोरी: विधायक के साथियों पर पुलिस ने छ धाराओं के तहत किया मामला दर्ज

बड़ी खबर/ रेत ठेकेदार द्वारा  लगाए गए  जांच चौकियों को तोड़े जाने पर विधायक के साथियों पर पुलिस ने छ धाराओं के तहत किया मामला दर्ज।

रेवांचल टाइम्स,डिंडोरी, 28 जून 2020, प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 26 जून को शहपुरा विधायक भूपेंद्र मरावी के साथ दिवारी रेत खदान पर निरीक्षण करने गए उनके साथियों जिसमें जिला अध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला, रमेश राजपाल, बंटी मरावी, अमित गुप्ता और संजय राय द्वारा ठेकेदार की रेत जांच चौकी को उखाड़ने और कर्मचारियों से मारपीट कर पचास हजार रुपए की लूट, तथा अपहरण आदि की शिकायत ठेकेदार द्वारा दर्ज करवाई गई थी।
जिस को संज्ञान में लेते हुए आज समनापुर पुलिस द्वारा पांच लोगों के विरुद्ध जो कि विधायक के साथ उस दिन थे और जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा था। उन पर समनापुर थाने में अपराध क्रमांक 413/ 2020, में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। वीरेंद्र बिहारी शुक्ला, रमेश राजपाल, बंटी मरावी, अमित गुप्ता और संजय राय के विरुद्ध 6 धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।
प्रकरण में शिकायतकर्ता अन्नू सिंह जादौन, पिता सूबेदार, ठाकुर मोहल्ला, बीरपुर थाना वीरपुर जिला श्योपुर, हाल मुकाम भानपुर है।
गौरतलब है कि जिले में रेत खदान को लेकर विगत लंबे समय से शिकवा शिकायतों का दौर चल रहा था इसी दौरान विगत दिनों शहपुरा क्षेत्र के विधायक द्वारा रेत खदान पर जाने के बाद उन्होंने शिकवा शिकायत और आरोप लगाए थे साथ ही उनके सहयोगियों द्वारा नाका उखाड़ दिया गया था व ठेकेदार के कर्मचारी को धमकाने,लूट और अपहरण का आरोप रेत ठेकेदार के अधिकृत व्यक्ति के द्वारा लगाया गया था और विगत दिनों पुलिस अधीक्षक डिंडोरी को इस मामले की शिकायत की गई थी। इसी मुद्दे पर आज ही शाहपुरा विधायक ने शिकायत को झूठा बताते हुए उसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग भी आज प्रेसवार्ता में की थी

No comments:

Post a Comment