विडियो वायरल की धमकी देकर शिक्षक करता था रेप, गया जेल - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, June 23, 2020

विडियो वायरल की धमकी देकर शिक्षक करता था रेप, गया जेल

शिक्षक नाबालिग छात्रा का शोषण करने पर पहुंचा जेल
सिवनी : सिवनी जिले के सेंट फ्रांसिस असिसि स्कूल (St. Francis of Assisi School Seoni) के शिक्षक राजू जानी अपने ही स्कूल की छात्रा को हवस का शिकार बनाये जाने की घटना प्रकाश में आई है। जानकारी के अनुसार शिक्षक राजू जानी द्वारा ये पूरा एक षड्यंत्र रचा गया था। षड्यंत्र पूर्वक शिक्षक द्वारा बनाया गया विडियो वायरल करने की धमकी तक शिक्षक द्वारा छात्रा को दी गयी जिसके बाद विभिन्न धाराओ के तहत शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सेंट फ्रांसिस असिसि स्कूल(St. Francis of Assisi School Seoni) के शिक्षक राजू जानी अपने घर में कोचिंग भी पढ़ाता था। वही पीड़ित छात्रा भी उसी के पास कोचिंग जाया करती थी उक्त दुष्कर्मी शिक्षक द्वारा 2016 से फरवरी 2018 के बीच झांसा देकर पीड़ित छात्रा की इज्जत से खिलवाड़ करता रहा। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा पढाई हेतु सिवनी से नागपुर चली गयी, फिर फरवरी 2020 में पीड़ित छात्रा 11वीं कक्षा के पेपर देने वापिस सिवनी आई। आरोपी शिक्षक द्वारा फिर पीड़ित छात्रा पर कोचिंग के लिए लगातार दवाब बनाया गया।
पीड़ित छात्रा द्वारा जब शिक्षक राजू जानी को कोचिंग आने के लिए मना किया तो आरोपी शिक्षक द्वारा षड्यंत्र पूर्वक बनाई गयी विडियो वायरल करने की धमकी छात्रा को दी गयी. छात्रा ने जैसे ही विडियो की बात सुनी तो छात्रा के होश उड़ गए . शिक्षक की धमकी से डरी हुई छात्रा ने हिम्मत कर पूर्व में घटित घटनाक्रम की जानकरी अपने परिवार में मम्मी पापा के साथ शेयर की।
जिसके बाद छात्रा के माता पिता ने इस बात को गंभीरता से लेते हुए इस शिक्षक की सारी करतूत सबके सामने लाना जरूरी है नही तो ऐसे कितनी छात्राओ की जिन्दगी बरबाद ये शिक्षक करेगा।
जिसके बाद परिजनों ने सिवनी कोतवाली पहुंचकर शिक्षक राजू जानी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई वही मामले को गंभीरता से लेते हुए सिवनी पुलिस द्वारा आरोपी राजू जानी पिता यूएस जानी उम्र 35 वर्ष मिलन कालौनी सिवनी निवासी के विरूद्ध भादवि की धारा 354क, 376, 376(2), 376(एन), 376(च), 376(3), 342, 506 तथा 3,4,5एल,6 पास्कों एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया था बताया गया कि इस प्रकरण में आरोपी राजू जानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय सिवनी में पेश किया जहां आज माननीय न्यायालय सिवनी ने आरोपी को जेल भेज दिया।
रेवांचल टाइम्स से मुकेश जायसवाल की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment