नदी में डूबे बच्चों में एक का शव मिला, दुसरे भाई की तलाश जारी - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Tuesday, June 23, 2020

नदी में डूबे बच्चों में एक का शव मिला, दुसरे भाई की तलाश जारी

जिलहरी घाट पर बहे दो बालकों में से बचाव दल को एक बालक का शव मिला                   
दूसरा बालक अभी भी लापता




विगत दिनों थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत नर्मदा नदी के जिलहरी घाट पर अपने चाचा के साथ नदी पर गये दो बालकों के नदी के तेज बहाव में बहने की घटना घटित हुई थी । उक्त दोनों बालकों की तलाश के लिये पुलिस अधीक्षक मण्डला श्री दीपक कुमार शुक्ला के निर्देशन में मण्डला पुलिस, होमगार्ड तथा नगर निगम की टीम द्वारा संयुक्त रुप से रेस्क्यू आपरेशन चलाया जा रहा है जिसमें स्थानीय गोताखोरों तथा आमजनता की सहायता भी ली जा रही है । पुलिस अधीक्षक मण्डला के निर्देश पर होमगार्ड विभाग द्वारा रेस्क्यू आपरेशन में तेजी लाने तथा दोनों बालकों की शीघ्र तलाश के लिये जिला डिण्डौरी से अतिरिक्त मोटरबोट बुलवाकर बचाव एवं तलाशी अभियान चलाया जा रहा है ।


मण्डला पुलिस एवं जिला प्रशासन की ओर से चलाये जा रहे बचाव अभियान के बीच दिनांक 22.06.2020 को सुबह करीब 07.00 बजे नदी में बहे दोनों भाईयों में से छोटे भाई का शव जिलहरी घाट से करीब 800 मीटर आगे नदी में उतराता हुआ मिला है । मण्डला पुलिस द्वारा मौके से बालक के शव को बरामद कर वैधानिक कार्यवाही के पश्चात बालक के शव को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस द्वारा दोनो बालकों की तलाश के लिये घटना के बाद से ही सुबह 05.00 बजे से लेकर देर रात तक लगातार बचाव एवं तलाशी अभियान निरंतर चलाया जा रहा है। एक बालक का शव बरामद होने के बाद मण्डला पुलिस द्वारा दुसरे बालक की तलाश के लिये अपने प्रयासों को ओर अधिक तेज कर दिया गया है तथा घटनास्थल जिलहरी घाट से लेकर नर्मदा नदी के बहाव के आगे आने वाले सभी गावों तथा स्थानों पर भी स्थानीय नागरिकों तथा संबंधित क्षेत्रों के थाना प्रभारियों को सचेत कर तेजी से दुसरे बालक की तलाशी के प्रयास किये जा रहे हैं .

No comments:

Post a Comment