निर्माणाधीन वेयरहाऊस का कार्य जल्द पूरा करें - डॉ. जटिया - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Thursday, June 4, 2020

निर्माणाधीन वेयरहाऊस का कार्य जल्द पूरा करें - डॉ. जटिया



कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. जगदीश चन्द्र जटिया ने पॉलीटेक्निक कॉलेज स्थित ईव्हीएम वेयरहाऊस का निरीक्षण किया। इस दौरान अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी मीना मसराम, प्राचार्य पॉलीटेक्निक कॉलेज आरके परोहा सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। डॉ. जटिया ने निरीक्षण के दौरान जिले की तीनों विधानसभाओं के वेयरहाऊस के बारे में आवश्यक चर्चा की। उन्होंने वेयरहाऊस की ईव्हीएम मशीनों के बारे में जरूरी निर्देश दिए।


जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. जगदीश चन्द्र जटिया ने पॉलीटेक्निक कॉलेज के पीछे बनाए जा रहे वेयरहाऊस के निर्माण कार्य की प्रगति देखी। उन्होंने वेयरहाऊस के शेष बचे कार्यों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। डॉ. जटिया ने कहा कि ईव्हीएम वेयरहाऊस के निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें तथा निर्माण में गुणवत्तापूर्ण सामग्री का इस्तेमाल करें। उन्हांेने निर्माणाधीन वेयरहाऊस भवन में प्रकाश, विद्युत, पानी तथा शौचालय संबंधी व्यवस्थाऐं देखी। उन्होंने भवन में ईव्हीएम एवं व्हीव्हीपेट को रखने बनाए गए कमरों की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। कलेक्टर ने बनाए गए अलग-अलग कमरों पर जरूरी जानकारी एवं संबंधित कक्ष के नाम एवं नंबर को अंकित करने के निर्देश दिए। उन्होंने परिसर में सुरक्षा के सभी जरूरी मानकों को पूरा करने के निर्देश दिए तथा खाली जगह में वृक्षारोपण एवं समतलीकरण का कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर एडीएम मीना मसराम, ईईपीआईयू सहित संबंधित उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment