शिवराज सिंह चौहान के साथ मंडला सांसद कुलस्ते ने की बैठक - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Wednesday, May 20, 2020

शिवराज सिंह चौहान के साथ मंडला सांसद कुलस्ते ने की बैठक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ हुई बैठक में श्री कुलस्ते ने की मंडला संसदीय क्षेत्र के विषय में चर्चा।


 मण्डला: केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री मंडला सांसद श्री फग्गन सिंह कुलस्ते आज भोपाल में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के साथ बैठक कर मंडला संसदीय क्षेत्र के संदर्भ एवं कुछ जन मांगो के साथ मंडला, डिंडोरी, सिवनी, नरसिंहपुर में कोरोना से बचाओ के लिए किए जा रहे कार्यों ग्रामीण क्षेत्रों में मुहैया कराए गए रोजगार से अवगत कराते हुए समीक्षात्मक चर्चा की। मंडला लोकसभा क्षेत्र के मजदूरों को देश के विभिन्य राज्यो से लाने की जा रही व्यवस्था में और अधिक संसाधन उपलब्ध कराने का आग्रह किया, तथा प्रदेश के अन्य जिलों में मण्डला लोक सभा क्षेत्र के नागरिक गण, छात्र-छात्राएं,कामगार मजदूर लॉक डाउन के कारण अनेक दिनों से अन्यंत्र फंसे हुए थे, उन्हें सकुशल उनके घर तक पहुंचाने की गई बेहतर व्यवस्था के प्रति धन्यवाद दिया।
मध्य प्रदेश के उद्योग व्यापार एवं मंडला संसदीय क्षेत्र में विकास कार्यों के विषय में विस्तृत चर्चा भी हुई। श्री कुलस्ते ने मुख्यमंत्री श्री चौहान को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय मंडला  में अटल करुणा केंद्र के माध्यम से कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार किए जा रहे सेवा कार्यों से गांव गरीब वंचित जरूरतमंद प्रवासी कामगार मजदूरों तक जन सहयोग से पहुंचाई जा रही सहायता के विषयों से भी अवगत कराया।


  रेवांचल टाइम से राकेश पटेल की खबर

No comments:

Post a Comment