झाबुआ: ट्रेन से मजदूरों के मेघनगर स्टेशन पर पहुंचने पर आत्मीय स्वागत - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Saturday, May 9, 2020

झाबुआ: ट्रेन से मजदूरों के मेघनगर स्टेशन पर पहुंचने पर आत्मीय स्वागत



झाबुआ से ब्यूरो चीफ अली असगर बोहरा की रिपोर्ट
मो.न.8962728652



झाबुआ । कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के लिए गुजरात के जुनागढ़ से ट्रेन मजदूरों को लेकर शनिवार को प्रातः लगभग 8 बजे झाबुआ जिले के मेघनगर स्थित रेल्वे स्टेशन के प्लेट फार्म नम्बर 1 पर पहुंची। इस अवसर पर सांसद श्री जी. एस. डामोर ने पुष्प वर्षा कर मजदूरों का आत्मीय स्वागत किया। कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा तथा पुलिस अधीक्षक श्री विनीत जैन ने प्लेट फार्म पर  भ्रमण कर आवश्यक व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कमी पेसियों को तत्काल दूर करने के लिए संबंधित मैदानी अमले को निर्देशित किया।
कलेक्टर श्री सिपाहा के निर्देशानुसार प्लेट फार्म पर मजदूरों के स्वास्थ्य परीक्षण व्यवस्था, भोजन पैकेट, पानी के पाउच, बच्चों के लिए बिस्किट की पुख्ता व्यवस्था की गई थी। इस ट्रेन में 1250 मजदूर व नागरिक मेघनगर आए। इनमें झाबुआ, अलीराजपुर, बड़वानी, धार, भिण्ड़, रीवा, गुना, व अन्य जिलों के मजदूरों को उनके  गन्तव्य के लिए बसों से रवाना किया। सबसे पहले बड़वानी जिले के मजदूरों की बस को रवाना किया। इसके बाद अन्य जिलों के मजदूरों की बसों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया। श्री सिपाहा ने मजदूरों से अपील की है कि वे  कोरोना से बचने के लिए संयम रखे, सोसल डिस्टेसिंग का पालन करें। पूरी यात्रा के दौरान मास्क या गमछा जरूर लगाए। अपने गॉंव में पहुचने के बाद घुमें फिरे नहीं और गॉंव के लोगों, दोस्तों और रिस्तेदारों से नहीं मिले। 14 दिन तक अपने घर में ही रहें और इसके बाद अपने आवश्यक कार्य के लिए जा सकते है।

No comments:

Post a Comment