प्रत्येक पात्र विद्यार्थी का निर्वाचक नामावली में नाम जुड़वाना संबंधित संस्था प्रभारी की जिम्मेदारी समीक्षा बैठक में कलेक्टर हर्षिका सिंह के निर्देश - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Friday, December 2, 2022

प्रत्येक पात्र विद्यार्थी का निर्वाचक नामावली में नाम जुड़वाना संबंधित संस्था प्रभारी की जिम्मेदारी समीक्षा बैठक में कलेक्टर हर्षिका सिंह के निर्देश



 

मंडला 2 दिसम्बर 2022

                प्राईवेट हायरसेकेंडरी स्कूलों के प्राचार्यों की बैठक में कलेक्टर हर्षिका सिंह ने निर्देशित किया कि प्रत्येक पात्र विद्यार्थी का नाम निर्वाचक नामावली में जुड़वाना संबंधित संस्था प्रभारी की जिम्मेदारी है। संबंधित संस्थाएं इस कार्य को सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान करते हुए उन सभी छात्र-छात्राओं के फॉर्म-6 भरवाकर जमा करना सुनिश्चित करें जो 1 अक्टूबर 2023 में 18 वर्ष की आयु पूर्ण करेंगे।

                कलेक्टर हर्षिका सिंह ने कहा कि सभी विद्यालय संस्था में उपलब्ध अभिलेखों के अनुसार विश्लेषण करें तथा पात्र विद्यार्थियों के नाम मतदाता सूची में जुड़वाने के लिए आवश्यक कार्यवाही करें। विद्यार्थियों को आधार कार्ड, फोटो तथा परिवार के एक सदस्य की वोटर आईडी लेकर विद्यालय बुलाएं तथा शिक्षकों के सहयोग से फॉर्म-6 भरवाने की कार्यवाही पूर्ण करें। श्रीमती सिंह ने निर्देशित किया कि सभी पात्र विद्यार्थियों के फॉर्म अगले 3 दिवस में जिला निर्वाचन कार्यालय में जमा कराना सुनिश्चित करें। संस्थावार समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी पात्र विद्यार्थी का नाम मतदाता सूची से वंचित नहीं रहना चाहिए। उन्होंने संस्था प्रमुखों से इस संबंध में प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने के भी निर्देश दिए। बैठक में अपर कलेक्टर मीना मसराम, जिला शिक्षा अधिकारी सुनीता बर्वे सहित संबंधित उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment