घर पर गलती से भी न लगाएं ये वाली तुलसी? बढ़ने लगेगा कलह कलेश - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Sunday, December 4, 2022

घर पर गलती से भी न लगाएं ये वाली तुलसी? बढ़ने लगेगा कलह कलेश

 



दैनिक रेवांचल टाइम्स:घर में तुलसी लगाना बेहद शुभ होता है. लेकिन बता दें कि एक ऐसी तुलसी भी है, जिसको घर में लगाने के लिए मना करते हैं. इससे न केवल दुष्प्रभाव देखने को मिल सकते हैं बल्कि जीवन में नकारात्मकता भी आती है. ऐसे में लोगों को तुलसी के बारे में पता होना जरूरी है. आज का हमारे लिए इसी विषय पर है. आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि ऐसी कौन सी तुलसी (jungle tulsi) है जिसको घर पर लगाने के लिए मना करते हैं.

इस तुलसी को न लगाएं घर पर

  1. व्यक्ति को घर में कभी भी वन तुलसी नहीं लगानी चाहिए. इससे ना केवल परिवार के सदस्यों के बीच कलह क्लेश हो सकता है बल्कि एक दूसरे के प्रति कड़वाहट भी आने लगती है.
  2. व्यक्ति को कभी भी अपने घर में वन तुलसी नहीं लगानी चाहिए. इससे घर के लोगों की तरक्की भी रुक जाती है और सफलता की बजाय असफलता का सामना करना पड़ता है.
  3. वास्तु शास्त्र के हिसाब से वन तुलसी लगाना शुभ नहीं माना जाता है. इससे बच्चों के भविष्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. वहीं घर में वास्तु दोष भी लग जाता है.
  4. अगर घर में वन तुलसी लगाएं तो इससे राहु का प्रभाव दोगुना होने लगता है. वहीं घर में परेशानियों बढ़ने लगती हैं. घर में वन तुलसी लगाई जाए तो इससे कुंडली में राहु की दशा खराब हो सकती है और चंद्रमा की स्थिति पर भी नकारात्मक प्रभाव आ सकता है.
  5. नोट – इस लेख में दी गई जानकारी मान्यताओं और सूचनाओं पर आधारित है.दैनिक रेवांचल टाइम्स इसकी पुष्टि नहीं करता है. अधिक जानकारी के लिए एक्सपर्ट से संपर्क करें.

No comments:

Post a Comment