नए साल पर घर में जरूर लेकर आएं ये 6 चीजें, पूरे साल बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Friday, December 30, 2022

नए साल पर घर में जरूर लेकर आएं ये 6 चीजें, पूरे साल बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा



यदि नई साल पर आप अपने परिवार को एक अच्छा तोहफा देना चाहते हैं और घर में मां लक्ष्मी की कृपा बनाए रखना चाहते हैं तो ऐसे में आप अपने घर में कुछ चीजें जरूर लेकर आए. इससे पूरी साल घर में मां लक्ष्मी की कृपा बरसती है. ऐसे में इन चीजों के बारे में पता होना जरूरी है. आज का हमारा लेख इसी विषय पर है. आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि आप घर में किन चीजों को लेकर आएं, जिससे पूरे साल मां लक्ष्मी की कृपा बरसती रहे.
नई साल पर घर लेकर आएं ये चीजेंआप नये साल पर अपने घर में सुख शांति बनाए रखना चाहते हैं तो ऐसे में आप तुलसी का पौधा अपने घर लेकर आ सकते हैं. यह पौधा ना केवल शुभ होता है बल्कि घर में सुख शांति भी बनाए रखता है.
आप अपने घर में मोर का पंख जरूर लेकर आएं. मोर के पंख पर मां लक्ष्मी का वास होता है. ऐसे में इससे सुख समृद्धि पूरी साल घर में बनी रहती है.
नए साल के दिन आप अपने घर में लघु नारियल जरूर लेकर आएं. लघु नारियल को एक कपड़े में लपेटकर तिजोरी में रख दें. इससे घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती है. समृद्धि भी बनी रहती है.
नई साल पर आप अपने घर में मोती शंख जरूर लेकर आ सकते हैं. इससे कभी भी घर में धन की कमी नहीं होती है.
यदि आप अपने घर में सकारात्मक ऊर्जा बनाए रखना चाहते हैं तो ऐसे में आप अपने घर में चांदी का हाथी जरूर लेकर आएं. चांदी का हाथी घर में सकारात्मक ऊर्जा ला सकता है.
इस साल पर आप अपने घर में मोमती चक्र भी ला सकते हैं. इससे मां लक्ष्मी का वास आपके घर में होता है. साथ ही पूरे साल धन की कमी नहीं होती है. ऐसे में आप मोमती चक्र को पीले कपड़े में लपेटकर तिजोरी में रख सकते हैं.

No comments:

Post a Comment