रविवार के उपाय:छोटा सा नींबू मिटा सकता है बड़ी परेशानियां, जानें इन अचूक उपायों के लाभ - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Sunday, November 6, 2022

रविवार के उपाय:छोटा सा नींबू मिटा सकता है बड़ी परेशानियां, जानें इन अचूक उपायों के लाभ



रविवार का दिन वैसे तो खाली दिन माना जाता है लेकिन धार्मिक दृष्टि से इस दिन का विशेष महत्व है क्योंकि यह दिन भगवान सूर्य को समर्पित है. इस दिन सूर्य देव का पूजन किया जाता है और उन्हें जल अर्पित किया जाता है. यह भी मान्यता है कि यदि सूर्य भगवान ​को हर दिन जल अर्पित किया जाए तो मनुष्य की कुंडली में सूर्य मजबूत होता है और जिस व्यक्ति का सूर्य मजबूत हो उसे समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होती है. इसके अलावा अगर कोई व्यक्ति बुरी नजर या भूत-प्रेत जैसी बाधाओं का सामना कर रहा है तो उसे रविवार के दिन नींबू के कुछ उपाय अपनाने चाहिए.
नींबू के उपायनींबू के कुछ टोटके आपकी जिंदगी में बड़ा बदलाव ला सकते हैं. यदि आपके घर में कोई व्यक्ति भूत-प्रेत से जुड़ी किसी समस्या का सामना कर रहा है तो उसके सिर से पैर तक सात बार नींबू को घुमाकर उतारें. फिर उस नींबू के चार टुकड़े कर दें और किसी सूनसान जगह पर फेंक दें. लेकिन ध्यान रखें कि इस काम को करते समय कोई टोके नहीं.
अगर कोई व्यक्ति किसी बुरी नजर से परेशान है और लाख कोशिशों के बाद भी उसस छुटकारा नहीं पा रहा तो नींबू का यह उपाय आपके काम आएगा. इसके लिए एक नींबू और उसे काटकर उसके भीतर काले तिल डाल दें. इसके बाद उसे किसी काले रंग के धागे से बांध दें और कहीं दूर फेंक दें. यह उपाय रविवार के दिन करना ही लाभदायक साबित होगा.
लाख कोशिशों के बाद भी अगर आपका भाग्य साथ नहीं दे रहा तो रविवार के दिन एक नींबू लें और उसे अपने सिर से पैर तक सात बार घुमाकर उसके दो टुकड़े कर दें. इसके बाद उल्टे हाथ का टुकड़ा सीधे हाथ की दिशा में फेंके और सीधे हाथ का टुकड़ा अल्टे हाथ की दिशा में फेंकें.

No comments:

Post a Comment