2 से 10 फरवरी तक होंगे मंडला में ’खेलो इंडिया’ के आयोजन तैयारियों को लेकर कलेक्टर ने ली बैठक - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Monday, November 28, 2022

2 से 10 फरवरी तक होंगे मंडला में ’खेलो इंडिया’ के आयोजन तैयारियों को लेकर कलेक्टर ने ली बैठक




 

मण्डला 28 नवम्बर 2022

                कलेक्टर हर्षिका सिंह ने खेलो इंडियाकार्यक्रम के अंतर्गत मंडला जिले में 2 से 10 फरवरी तक आयोजित होने वाली खेल प्रतियोगिताओं की तैयारियों के संबंध में योजना भवन में बैठक ली। बैठक में उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि खेलो इंडिया कार्यक्रम के अंतर्गत मंडला में आयोजित होने वाली खेल प्रतियोगिताओं थाटा एवं गटका के लिए सभी जरूरी इंतजाम सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि जिले को राष्ट्रीय स्तर के इस आयोजन की जिम्मेदारी मिलना गौरव की बात है। उन्होंने एसडीएम मंडला एवं बिछिया को निर्देशित किया कि प्रतियोगिता के दौरान आने वाले वीआईपी, स्पोटर््स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारी, खेल संघों के पदाधिकारीगण, अधिकारी, कोच एवं खिलाड़ियों के रुकने के लिए गुणवत्तापूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित कराएं। कलेक्टर ने कहा कि अतिथियों के लिए भोजन, रुकने सहित अन्य इंतजामों की व्यवस्था बनाएं। उन्होंने एसडीएम बिछिया एवं मंडला को दोनों क्षेत्रों के अंतर्गत होटल की जानकारी लेते हुए उनके श्रेणीवार विभाजन के निर्देश दिए। श्रीमती सिंह ने कहा कि इसी प्रकार चटुआमार एवं सेमरखापा के हॉस्टल को भी खिलाड़ियों एवं अतिथियों के अनुसार तैयार करें। उन्होंने निर्देशित किया कि जिला परिवहन अधिकारी आयोजन के दौरान परिवहन से संबंधित सभी जरूरी व्यवस्था सुनिश्चित कराएंगे।

 

आरडी कॉलेज में बुधवार 11 बजे कार्यक्रम

 

                कलेक्टर ने प्राचार्य आरडी कॉलेज को निर्देशित किया कि खेलो इंडियाके अंतर्गत मंडला में आयोजित होने वाली दो खेल प्रतियोगिताओं की जागरूकता एवं लोगों में प्रचार-प्रसार के लिए बुधवार को प्रातः 11 बजे कॉलेज के प्रांगण में सभी विद्यार्थियों, जनप्रतिनिधियों एवं खिलाड़ियों की उपस्थिति में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में वॉलेंटियर्स के लिए रजिस्ट्रेशन काउंटर भी बनाएं। कलेक्टर ने पॉलिटेक्निक, आईटीआई एवं जिले के सभी कॉलेजों से वॉलेंटियर्स के रजिस्ट्रेशन कराने के निर्देश दिए।

No comments:

Post a Comment