बेटी पर ‘बुरी आत्मा का साया’ होने का था शक, मां-बाप ने पीटकर मार डाला - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

🙏जय माता दी🙏 शुभारंभ शुभारंभ माँ नर्मदा की कृपा और बुजुर्गों के आशीर्वाद से माँ रेवा पब्लिकेशन एन्ड प्रिंटर्स का हुआ शुभारंभ समाचार पत्रों की प्रिंटिग हेतु संपर्क करें मोबाईल न- 0761- 4112552/07415685293, 09340553112,/ 9425852299/08770497044 पता:- 68/1 लक्ष्मीपुर विवेकानंद वार्ड मुस्कान प्लाजा के पीछे एम आर 4 रोड़ उखरी जबलपुर (म.प्र.)

Monday, August 8, 2022

बेटी पर ‘बुरी आत्मा का साया’ होने का था शक, मां-बाप ने पीटकर मार डाला



रेवांचल टाईम्स :महाराष्ट्र के नागपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक माता-पिता ने ही अपनी 5 साल की बेटी को मार डाला. वह काफी दिनों से बीमार थी. इस मामले में दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक यह तंत्र मंत्र और अंधविश्वास का मामला है. बच्ची का हाथ-पांव बंधा हुआ मिला और उसके शरीर पर चोट के निशान थे.

पुलिस ने इस मामले की शुरुआती जांच के बाद बताया कि बच्ची के शरीर में किसी बुरी आत्मा के प्रवेश कर जाने के शक में किसी के कहने पर मां-बाप ने पहले उसके हाथ-पांव बांधे. फिर दोनों ने मिल कर उसकी काफी पिटाई की. जब बच्ची कोई हलचल नहीं कर रही थी, तब पिता उसे लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शरीर पर चोट के निशान देखकर डॉक्टरों ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले पिता, फिर मां और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया.

नागपुर शहर के राणा प्रताप नगर पुलिस थाना अंतर्गत की यह घटना है. यहां रहने वाले सिद्धार्थ चिमणे और रंजना चिमणे की 5 साल की बेटी की बीते कुछ समय से तबीयत खराब चल रही थी. माता-पिता ने बेटी का इलाज कराया लेकिन कोई फर्क दिखाई नहीं दे रहा था. किसी ने उनसे कहा कि उनकी बेटी पर बुरी आत्मा का साया है. सिद्धार्थ और रंजना ने अपनी बेटी से बुरी आत्मा की साया भगाने के लिए झाड़-फूंक का सहारा लिया. तांत्रिक के कहने पर माता-पिता ने बेटी को बांधकर बेल्ट से उसकी पिटाई की. यह मार वह झेल नहीं सकी और दम तोड़ दिया.

नागपुर शहर पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी चिन्मय पंडित के मुताबिक, घटना की जानकारी मिली तो आरोपियों से पूछताछ की गई. मासूम की पिटाई का वीडियो भी मिला है. वीडियो में सिद्धार्थ और उसकी पत्नी रंजना अपनी बेटी को बेरहमी से मारते नजर आ रहे हैं. डीसीपी के मुताबिक हत्या, मानव बली समेत अन्य धाराओं में सिद्धार्थ चिमणे और रंजना चिमणे और एक अन्य महिला रंजना बन्सोड के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

No comments:

Post a Comment