स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर हर घर तिरंगा अभियान के तहत स्कूलों से निकाली गई साइकिल रैली... - revanchal times new

revanchal times new

निष्पक्ष एवं सत्य का प्रवर्तक

Breaking

रेवांचल टाइम्स अखबार पाठकों से अनुरोध करता है कि आप अपने सुझाव हम तक जरूर भेजें.. ताकि आने वाले समय मे हम आपकी मदद से और भी बेहतर कार्य कर सकें... साथ ही यदि आपको लेख अच्छा लगे तो इसे ओरों तक भी पहुंचाए.. प्रकाशन हेतु ख़बरें, विज्ञप्ति मोबाइल- 9406771592 पर व्हाट्सएप्प करें

Friday, July 29, 2022

स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर हर घर तिरंगा अभियान के तहत स्कूलों से निकाली गई साइकिल रैली...





रेवांचल टाईम्स - स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर हर घर तिरंगा अभियान के तहत उच्च मा० विद्यालय भीमडोंगरी से हाई स्कूल हराटोला तक तिरंगा यात्रा सायकल रैली का आयोजन किया गया इसमे संकुल भीमडोंगरी प्राचार्य, संकुल स्कूल के सभी शिक्षक व विद्यार्थियों ने भाग लिया कार्यक्रम में छात्र छात्राओं ने भाषण व गीत प्रस्तुत किया शिक्षकों द्वारा  आजादी महोसत्व  के बारे ने जागरूकता संदेश दिया  !

       आजादी का अमृत महोत्सव’ प्रगतिशील भारत की आजादी के 75 साल और इसके लोगों, संस्कृति और उपलब्धियों के गौरवशाली इतिहास  के बारे में लोगों के लिए भारत सरकार की एक पहल है।

आजादी का अमृत महोत्सव 

इस आजादी के 75 वर्षगाँठ को मानने के लिए 75 हफ्तों पहले आजादी का अमृत महोत्सव का आगाज हुआ। प्रधानमंत्री जी ने 12 मार्च, 2021 को अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में इस आजादी का अमृत महोत्सव का उद्घाटन किया था। ये महोत्सव 12 मार्च 2021 से 15 अगस्त 2023 तक चलेगा।

No comments:

Post a Comment